Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड गाना सुपरहिट होने के बाद 'रेस...

गाना सुपरहिट होने के बाद 'रेस 3' की टीम ने जारी किया गाने का मेकिंग वीडियो, मिस मत करिए इसे

हीरिये में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सलमान खान और जैकलिन फ़र्नान्डिस की सिज़लिंग केमिस्ट्री सभी को काफ़ी पसंद आ रही है। 

Jyoti Jaiswal
Jyoti Jaiswal 28 May 2018, 15:32:53 IST

नई दिल्ली: सीजन के सबसे हॉट गीत हीरिये के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, रेस 3 के निर्माताओं ने अब गाने के निर्माण के दौरान हुए मस्ती मज़ाक का एक वीडियो जारी किया है। सबको अपनी पेप्पी धुन पर झूमने पर मजबूर करने वाले इस पार्टी नंबर की शूटिंग के दौरान रेस 3 की टीम ने बेहद एंजॉय किया था जिसकी गवाही यह मेकिंग वीडियो बयान कर रहा है।

हीरिये में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सलमान खान और जैकलिन फ़र्नान्डिस की सिज़लिंग केमिस्ट्री सभी को काफ़ी पसंद आ रही है। कलाकारों और क्रू के सदस्यों द्वारा अंतर्दृष्टि प्रदान करते हुए, हिरिये की मेकिंग वाकई में सभी के लिए एक मज़ेदार अनुभव था। हालांकि, गाने में एक्टर्स जी जान लगाते हुए नज़र आये, खासकर जैकलीन फर्नांडिस जो पोल डांस सेशन के दौरान चोटिल भी हुई लेकिन वह इसकी शिकायत नहीं कर रही है क्योंकि यह गीत फिल्म से उनका पसंदीदा गीतों में से एक है।

इस गाने को कोरियोग्राफ करने वाले निर्देशक रेमो डिसूजा ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने पर खुशी व्यक्त करते हुए लिखा,"हिरिये एक पेप्पी नंबर है और एक टिपिकल सलमान खान फिल्म गीत है। वह गीत में अद्भुत है, जो भी स्टेप्स आप उन्हें देते हैं वह बखूबी उन्हें निभाते है।" प्रमुख अभिनेत्री जैकलीन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जैकलीन का विशेष उल्लेख करना चाहता हूँ क्योंकि इस गाने में जैकी ने शानदार पोल डांस किया है।"

हाल ही में रिलीज गए गीत "हीरिये" में जैकी और सलमान की केमिस्ट्री देखने लायक है। क्लब में फिल्माए गए इस गाने में सलमान खान और जैकलीन फ़र्नान्डिस फंकी म्यूजिक पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। 'रेस 3' न केवल सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की दूसरी फिल्म है बल्कि यह उनकी दूसरी ईद रिलीज भी होगी।

ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी। फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

देखिए, हीरिये गाने के सिंगर दीप मनी का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू...

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन