A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘रेस 3’ की टीम ने सलमान खान को दिया अनोखा गिफ्ट

‘रेस 3’ की टीम ने सलमान खान को दिया अनोखा गिफ्ट

सलमान खान ने हाल ही में अपना 52वां जन्मदिन मनाया है। उनके इस खास दिन के लिए उन्हें दुनियाभर से शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। इस मौके पर कई तरह के उपहार भी मिले हैं। बता दें सलमान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता...

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपना 52वां जन्मदिन मनाया है। उनके इस खास दिन के लिए उन्हें दुनियाभर से शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। इस मौके पर कई तरह के उपहार भी मिले हैं। बता दें सलमान इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। इसके अलावा फिलहाल वह ‘रेस 3’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। गौरतलब है कि उनके जन्मदिन पर 'रेस 3' की टीम ने उन्हें एक बेहतरीन गिफ्ट दिया है। ‘रेस 3’ की टीम ने उन्हें एक टी-शर्ट उपहार में दी है, जिस पर टीम के सभी सदस्यों ने अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए संदेश लिखे हैं।

फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने लिखा, "सलमान, आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई और हमेशा मुझे प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद और वास्तव में रेस 3 में आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।" अनिल कपूर ने लिखा, "पूरी रेस टीम इस पर हस्ताक्षर कर रही है और इसे सलमान को दे रही है, इसलिए जन्मदिन मुबारक सलमान।" बॉबी देओल ने लिखा, "सलमान, आपको जन्मदिन मुबारक हो, आप सबसे योग्य इंसान हैं, आप दुनिया के उन व्यक्तियों में से एक हैं जो सबसे योग्य चीजों के हकदार है, जन्मदिन मुबारक हो।"

डेजी शाह ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सलमान सर, सभी प्यार, भाग्य, सफलता और आप जो कुछ भी चाहते हैं वह इस वर्ष आपके पास हो, इसलिए रेस के पूरे परिवार की तरफ ये आपके लिए।" साकिब सलीम ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सलमान भाई, हर साल की तरह यह साल भी आपका अच्छा हो। ढेर सारा प्यार।" फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो सलमान भाई, मैं बहुत खुश हूं कि आप रेस 3 कर रहे हैं और रेस को इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी बना रहे हैं।" निर्देशक रेमो डिसूजा ने लिखा, "सलमान सर, मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूँ और यह रेस 3 की टीम की तरफ से है।"

Latest Bollywood News