A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में आलिया भट्ट के बाद अब राधिका आप्टे भी करने जा रही हैं ये काम, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

लॉकडाउन में आलिया भट्ट के बाद अब राधिका आप्टे भी करने जा रही हैं ये काम, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

राधिका फिलहाल अपने पति बेनेडिक्ट टेलर संग लंदन में स्थित अपने घर पर हैं।

radhika apte- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RADHIKAOFFICIAL राधिका आप्टे ने लॉकडाउन में अपने बालों को छोटा करने का फैसला लिया 

लंदन: अभिनेत्री राधिका आप्टे ने लॉकडाउन की इस अवधि में अपने बालों को छोटा करने का फैसला लिया है। रविवार को राधिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी को साझा किया है, जिसमें वह अपने लंबे बालों को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने इसके कैप्शन में खुलासा किया कि इनकी लंबाई को घटाने का वक्त आ गया है। इससे पहले आलिया भट्ट ने भी अपने बालों की हेयर कटिंग की। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की।

तस्वीर के कैप्शन में राधिका ने लिखा, "कैंची लाकर इसकी लंबाई को काटने जा रही हूं। अपने बालों को लंबा और स्वस्थ देख अच्छा लग रहा है, लेकिन अब इनका अलविदा कहने का वक्त आ गया है! हैशटैगडिटैचमेंट।"

आलिया भट्ट का नया हेयर स्टाइल:

राधिका फिलहाल अपने पति बेनेडिक्ट टेलर संग लंदन में स्थित अपने घर पर हैं।

मार्च के महीने में महामारी के दौरान भारत से ब्रिटेन तक के सफर में उन्होंने इमिग्रेशन के अपने अनुभव को भी साझा किया था।

उन्होंने लिखा था, "दोस्तों और सहकर्मियों ने मेरी चिंता करते हुए मुझे जितने भी संदेश भेजे हैं, उन्हें बता दूं कि मैं लंदन सुरक्षित पहुंच गई हूं। इमिग्रेशन में कोई परेशानी नहीं हुई, बल्कि यह इस वक्त खाली था, इसलिए उनसे (इमिग्रेशन कर्मियों) अच्छे से बातचीत हो पाई। हीथ्रो एक्सप्रेस वाकई में खाली थी और पैडिंगटन में भी मुश्किल से ही लोग दिख रहे थे।"

Latest Bollywood News