A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस के कहर के बीच मास्क लगाकर अस्पताल पहुंचीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे

कोरोना वायरस के कहर के बीच मास्क लगाकर अस्पताल पहुंचीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे

राधिका आप्टे इन दिनों लंदन में हैं। कोरोना वायरस की वजह से देश की सीमाएं बंद होने से पहले वो अपने पति के साथ विदेश चली गई थीं।

radhika apte visit hospital- India TV Hindi मास्क लगाकर अस्पताल पहुंचीं राधिका आप्टे, फैंस हुए परेशान

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो किसी अस्पताल में बैठी नज़र आ रही हैं। उन्होंने मास्क पहना है। हालांकि, इससे पहले कोई इस फोटो का कुछ और मतलब निकाले, इससे पहले ही उन्होंने कैप्शन में बताया दिया कि वो कोरोना वायरस का इलाज नहीं करा रही हैं। ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

राधिका आप्टे ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हॉस्पिटल विजिट.. कोविड-19 के लिए नहीं,, चिंता की जरूरत नहीं है। सब ठीक है। सुरक्षित और क्वारंटाइन हूं।' हालांकि, लोगों ने कमेंट किया कि उन्हें इस स्थिति में अस्पताल नहीं जाना चाहिए। 

पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स पढ़ने के बाद राधिका ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस भी लगाया कि वो सिर्फ अपने दोस्त को कंपनी देने के लिए उसके साथ अस्पताल गई थीं। उनका फ्रेंड रेगुलर चेकअप के लिए गया था।

राधिका आप्टे ने शेयर किया स्टेटस

बता दें कि राधिका इन दिनों लंदन में हैं। दुनियाभर में कोरोनावायरस के व्यापक प्रकोप के बीच सीमाओं पर काफी सख्ती बढ़ा दी गई थी, ऐसे में राधिका अपने पति व म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन के लिए रवाना हो गई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर चारों ओर फैली इस महामारी के बीच भारत से यूके के अपने इस सफर के बारे में विस्तार से बताया था।

उन्होंने लिखा, "दोस्तों और सहकर्मियों ने मेरी चिंता करते हुए मुझे जितने भी संदेश भेजे हैं, उन्हें बता दूं कि मैं लंदन सुरक्षित पहुंच गई हूं। इमिग्रेशन में कोई परेशानी नहीं हुई। चूंकि यह खाली था, इसलिए उनसे (इमिग्रेशन कर्मियों) अच्छे से बातचीत हो पाई। हीथ्रो एक्सप्रेस वाकई में खाली थी और पैडिंगटन में भी मुश्किल से ही लोग दिख रहे थे।"

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News