A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका आप्टे 2018 की 'राजकुमार राव' हैं: विक्रमादित्य मोटवानी

राधिका आप्टे 2018 की 'राजकुमार राव' हैं: विक्रमादित्य मोटवानी

फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी अपनी 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस राधिका आप्टे की तारीफ करते नहीं थक रहे। उन्होंने राधिका को साल 2018 का 'राजकुमार राव' भी कह दिया।

Radhika Apte- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Radhika Apte

नई दिल्ली: फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी अपनी 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस राधिका आप्टे की तारीफ करते नहीं थक रहे। उन्होंने राधिका को साल 2018 का 'राजकुमार राव' भी कह दिया। राधिका, राजकुमार की तरह ही अलग-अलग प्रोजेक्ट्स कर रही हैं।

राजकुमार राव ने 2017 और 2018 में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिसमें 'ओमर्टा', 'फन्ने खां', 'स्त्री' और 'लव सोनिया' जैसी फिल्में हैं। वहीं राधिका ने इस साल 'पैडमैन', 'लस्ट स्टोरीज' और 'घोल' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। इसके साथ उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या साल 2018 उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा साल है? इस पर राधिका ने कहा, "नहीं, बिलकुल नहीं। यह मेरी जिंदगी का बेस्ट नहीं हैं।''

राधिका, आयुष्मान खुराना के साथ 'अंधाधुन' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म में राधिका नेत्रहीन आयुष्मान की गर्लफ्रेंड हैं, जो एक मर्डर के गवाह हैं।

 

Latest Bollywood News