A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधिका आप्टे की फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' का बोल्ड सीन हुआ लीक, देव पटेल के साथ रोमांस करते आईं नजर

राधिका आप्टे की फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' का बोल्ड सीन हुआ लीक, देव पटेल के साथ रोमांस करते आईं नजर

राधिका आप्टे की अगली फिल्म 'दे वेडिंग गेस्ट' का बोल्ड सीन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से यह वायरल हो रहा है।

<p>राधिका आप्टे और देव...- India TV Hindi राधिका आप्टे और देव पटेल

राधिका आप्टे की अगली फिल्म 'दे वेडिंग गेस्ट' का बोल्ड सीन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से यह वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस से फिल्म के बोल्ड सीन लीक होने पर सवाल किये गए तो राधिका ने काफी दिलचस्प जवाब दिया। राधिका ने कहा कि सोशल मीडिया पर राधिका के नाम से सेक्स सीन और बोल्ड सीन  वायरल हो रही हैं इस फिल्म में मेरे को-स्टार देव पटेल भी है, उनके नाम से यह वीडियो मुझे कहीं नहीं दिखाई दिया। यह सब आपके समाज की मानसिकता बताता है कि आप कैसे समाज में रहते हैं उसका परिचय देता है। 

फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' का प्रचार दोनों फिल्म कलाकार विभिन्न मंचों पर कर रहे हैं। दोनों के फैन्स इस फिल्म की बड़ी आतुरता से प्रतीक्षा भी कर रहे है लेकिन अब यह फिल्म गलत कारणों से चर्चा में आ रही हैं। हाल ही में फिल्म का एक बोल्ड सीन लीक हो गया था और अब दोनों की फिल्म की बोल्ड तस्वीरें लीक हो गई हैं और यह बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही है।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब राधिका आप्टे की किसी फिल्म का कोई बोल्ड सीन लीक हुआ है। इसके पहले उनकी आई फिल्म पार्च्ड में किए बोल्ड सीन भी लीक हो गए थे। राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने शरीर और बोल्ड सीन के साथ सहज है।

राधिका ने आगे यह भी कहा कि वह विश्व के कई देशों में गई है और विश्व सिनेमा भी उन्होंने देखा है। इसके अलावा कई मौकों पर उन्होंने कलाकारों को स्टेज पर लाइव बोल्ड परफॉर्म करते हुए भी देखा है। ऐसे में वह ऐसे सीन फिल्माते समय सहज होती है। राधिका आप्टे जल्द नवाजुद्दीन सिद्धिकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली है’ में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News