A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शिद्दत' में ऐसा किरदार निभा रही हैं राधिका मदान, एक्ट्रेस का नया अवतार कर देगा हैरान

'शिद्दत' में ऐसा किरदार निभा रही हैं राधिका मदान, एक्ट्रेस का नया अवतार कर देगा हैरान

राधिका ने एक अधेड़ उम्र की महिला की भूमिका निभाने से लेकर कॉलेज की छात्रा तक, पटाखा, मर्द को दर्द नहीं होता और अंग्रेजी मीडियम में विविध किरदार निभाए हैं।

radhika madan in different role in film shiddat latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : PR 'शिद्दत' में ऐसा किरदार निभा रही हैं राधिका मदान, एक्ट्रेस का नया अवतार कर देगा हैरान   

हाल ही में रिलीज हुए 'शिद्दत' के ट्रेलर और टाइटल ट्रैक ने कार्तिका के रूप में राधिका मदान के जुनुनियत भरे नए अवतार को देखने के लिए फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। 

यह पहली बार है जब अभिनेत्री को जोशीले, रोमांटिक प्रेम कहानी में एक शहरी, ग्लैमरस लड़की का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। उनकी और सनी कौशल के बीच ताज़ा और तीखी केमिस्ट्री ने भी दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाया है।

अपनी लव लाइफ पर बोली राधिका मदान, 'मैं कभी किश्तों में प्यार नहीं करती'

राधिका मदान ने अपनी फिल्मों में विविध प्रदर्शनों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। एक अधेड़ उम्र की महिला की भूमिका निभाने से लेकर कॉलेज की छात्रा तक, राधिका ने पटाखा, मर्द को दर्द नहीं होता और अंग्रेजी मीडियम में विविध किरदार निभाए हैं।

यहां तक ​​​​कि उनकी हालिया डिजिटल रिलीज़, स्पॉटलाइट और सेव द डेट, जो नेटफ्लिक्स के एंथोलॉजी का हिस्सा थी, इनमें अभिनेत्री को पूरी तरह से विविध शैलियों और पात्रों में दिखाया गया है।

शिद्दत के साथ, राधिका मदान एक रोमांटिक नायिका के किरदार को निभाते हुए एक भावुक प्रेम कहानी में उजागर कर बॉलीवुड में नए अवतार को गले लगाती है। 

Latest Bollywood News