A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड होटल पर लगा 25000 रुपये का जुर्माना, राहुल बोस से 2 केले के वसूले थे 442 रुपये

होटल पर लगा 25000 रुपये का जुर्माना, राहुल बोस से 2 केले के वसूले थे 442 रुपये

राहुल बोस ने हाल ही में ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि उनसे 2 केले के 442 रुपये वसूले गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद होटल के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे।

Rahul Bose- India TV Hindi Rahul Bose

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने होटल द्वारा 2 केले के 442 रुपये लेने की बात कही थी। इसके बाद चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर, एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप सिंह बरार ने इस मामले के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे, जिसके तहत JW Marriott होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

जानकारी के अनुसार, एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट, चंडीगढ़ द्वारा सीजीएसटी की धारा 11 का उल्लंघन करने पर होटल पर जुर्माना ठोका गया है। बता दें कि केले को टैक्स से बाहर रखा गया है। 

बता दें कि राहुल चंडीगढ़ के एक पांच सितारा होटल में ठहरे हुए थे। उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन के बाद 2 केले ऑर्डर किए, जिसका 442 रुपये (GST सहित) चार्ज लिया गया। इस पर राहुल काफी हैरान थे और उन्होंने वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी। बिल में केले को 'फ्रूट प्लेटर' के नाम से सूचीबद्ध किया गया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है और इस पर खूब कमेंट्स किए गए।

इतनी ही नहीं, इस मौके को भुनाने में पश्चिम रेलवे ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। पश्चिम रेलवे ने क्रिएटिव अंदाज में ट्वीट किया कि 442 रुपये में चित्तौगढ़ का प्लान बनाया जा सकता है।

Also Read:

करण जौहर की लेट नाइट पार्टी में दीपिका और रणबीर, लेकिन रणवीर-आलिया रहे नदारद, देखें Viral Video

सलमान से अक्षय तक के साथ काम कर चुकीं आयशा जुल्का अब दिखती हैं ऐसी, फिल्मों से दूर कर रही हैं ये काम

Latest Bollywood News

Related Video