A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहुल वैद्य और दिशा परमार कश्मीर में एंजॉय कर रहे हैं वेकेशन, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

राहुल वैद्य और दिशा परमार कश्मीर में एंजॉय कर रहे हैं वेकेशन, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही में शादी रचाई है। इस दौरान दोनों कश्मीर में एक दूसरे के साथ खास पल बिता रहे हैं।

Rahul Vaidya, Disha Parmar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAHUL VAIDYA राहुल वैद्य और दिशा परमार कश्मीर में एंजॉय कर रहे हैं वेकेशन, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों अपनी वाइफ दिशा परमार के साथ कश्मीर में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां वह दिशा परमार के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गए हैं। इस कपल ने कश्मीर की खूबसूरत वादियों से बेहतरीन तस्वीरों को शेयर किया है। राहुल ने अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें कश्मीर की कली को बताया।

वीडियो में राहुल और दिशा कश्मीर के पारंपरिक कपड़े पहने हुए हैं। कश्मीरी ड्रेस और एक्सेसरीज में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। राहुल वैद्य फिल्म 'कश्मीर की कली' का गाना 'ये चांद सा रोशन चेहरा' गा रहे हैं। दोनों साथ में डांस कर रहे हैं। राहुल ने वीडियो शेयर करते हुए पत्नी को कश्मीर की कली बताया है।

दिशा ने भी राहुल को जवाब देते हुए कमेंट में लिखा- और तुम हो 'खुदा गवाह'। इस वीडियो पर स्टार्स के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं। अली गोनी ने लिखा- और भाई अंत। जैस्मिन भसीन ने लिखा: आपको क्या लगता है? राखी सावंत ने हंसाने वाला इमोजी शेयर किया। हिना खान ने एक कमेंट में दिल का इमोजी पोस्ट किया।

राहुल और दिशा कश्मीर में एक दूसरे के साथ को एन्जॉय कर रहे हैं, उनकी तस्वीरें इसी तरफ इशारा कर रही हैं। दिशा ने हिल राइड लेने की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। दिशा इन दिनों सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रही हैं। दिशा ने शो से ब्रेक लिया है और वेकेशन के लिए कश्मीर गई हैं।

Latest Bollywood News