A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Raj Kundra Case: गहना वशिष्ठ समेत 3 लोगों को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, पूछताछ होगी आज

Raj Kundra Case: गहना वशिष्ठ समेत 3 लोगों को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, पूछताछ होगी आज

 पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने 3 लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जिन लोगों को बुलाया गया है उनमें मॉडल और टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ट और 2 अन्य लोग शामिल हैं।

Raj Kundra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAJ KUNDRA गहना वशिष्ठ समेत 3 लोगों को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, पूछताछ होगी आज

पोर्न फिल्म केस में मुंबई पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। राज कुंद्रा के क़रीबियों की मुश्किल बढ़ती जा रही है। पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने 3 लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जिन लोगों को बुलाया गया है उनमें मॉडल और टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ट और 2 अन्य लोग शामिल हैं। 7 फरवरी को पोर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस गहना वशिष्ट को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन करीब 4 महीने बाद गहना को बेल मिल गई और इस समय गहना जमानत पर बाहर हैं।

जिन 3 लोगों को समन भेजा गया है, उन्हें आज दोपहर 12 बजे तक प्रॉपर्टी सेल के सामने पेश होना है। उधर, राज कुंद्रा के घर और दफ्तर में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को भी छापेमारी की। जिसमें जांच एजेंसी को कुंद्रा की सिक्रेट आलमारी हाथ लगी है। इसमें उसके डर्टी धंधे के कई राज का पता चला है। साथ ही क्राइम बांच की जांच में राज कुंद्रा के गंदे धंधे का कानपुर, मेरठ और भोपाल से भी कनेक्शन सामने आया है।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। वैसे वैसे बॉलीवुड की सेलेब्रिटी फैमिली राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुश्किलें इसलिए बढ़ रही हैं क्योंकि मुंबई क्राइम ब्रांच को मामले की जांच में हर रोज़ नए सुराग मिल रहे हैं, जो पोर्न वीडियो मामले में कुंद्रा के खिलाफ केस को मजबूत बना रहे हैं।

शनिवार को क्राइम ब्रांच ने की छापेमारी
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को एक बार फिर राज कुंद्रा के घर और ऑफिस पर छापेमारी की। इस रेड में क्राइम ब्रांच के 4 अफसर शामिल हुए। क्राइम ब्रांच को कुंद्रा के दफ्तर से एक हिडन आलमारी मिली है। इस आलमारी से कुंद्रा के काले कारनामों के कई राज सामने आए हैं।

कुंद्रा की सिक्रेट आलमारी में क्या है?
आलमारी के लॉकर में क्रिप्टो करेंसी और कई अन्य लेनदेन के दस्तावेज़ हैं। अलमारी से क्राइम ब्रांच को बहुत सारे बॉक्स और फ़ाइल भी मिली हैं। अब मुंबई पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कौन-कौन जानता था आलमारी का सीक्रेट?

लॉकर के बारे में किस-किस को पता था? क्या उमेश कामत और रायन जॉन को इसकी जानकारी थी? क्या राज कुंद्रा के घर के किसी सदस्य को लॉकर का पता था? क्राइम ब्रांच के सामने ये तमाम सवाल हैं लेकिन इस वक्त राज कुंद्रा केस में सबसे बड़ा सवाल पैसों के लेनदेन को लेकर है, जिसका कनेक्शन मुंबई से लेकर कानपुर, मेरठ और भोपाल तक पहुंच गया है।

अब तक मुम्बई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के 11 सहयोगियों के 18 बैंक खातों से कुल 7 करोड़ 31 लाख रुपये सीज किये हैं। जिसमें टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ट का भी अकाउंट शामिल है। राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से कानपुर में उनके 2 क्लाइंट्स के खातों में पैसे भेजे जाते थे। बर्रा और कैंट इलाके के बैंकों में खुले इन खातों में दर्जनों बार लेन-देन किया गया है। मुम्बई क्राइम ब्रांच के निर्देश पर ये खाते जांच के लिए सील कर दिए गए हैं।

लेकिन, इन तमाम आरोपों के बावजूद शिल्पा शेट्टी पूरे मामले में अपने पति राज कुंद्रा को बेकसूर मानती हैं। मुंबई पुलिस के सूत्रों को मुताबिक़, शिल्पा शेट्टी ने पूछताछ में राज कुंद्रा को इनोसेंट बताया है। उन्होंने लंदन में रहने वाले कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बक्शी को इस सबके लिए जिम्मेदार ठहराया है। शिल्पा ने कहा कि प्रदीप बक्शी ही वो शख्स है जो ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे। शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स के कंटेट के बारे में कुछ भी पता नहीं था और न ही उनके पति राज कुंद्रा पोर्न कंटेंट के निर्माण में शामिल थे।

Latest Bollywood News