A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वैलेंटाइन डे पर राज कुंद्रा ने यूं किया अपने प्यार का इजहार, शिल्पा शेट्टी संग शेयर किया मजेदार Video

वैलेंटाइन डे पर राज कुंद्रा ने यूं किया अपने प्यार का इजहार, शिल्पा शेट्टी संग शेयर किया मजेदार Video

राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर मजेदार और मासूमियत से भरा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

raj kundra wishes valentine's day to wife shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAJKUNDRA9 वैलेंटाइन डे के खास मौके पर राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के लिए शेयर किया खास वीडियो 

आज 14 फरवरी है और आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां भी वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर सभी अपने करीबी से प्यार का इजहार करते हैं। बस सभी का ये अंदाज अलग-अलग तरीके का होता है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दिल की बात कहने का अंदाज भी काफी निराला है। उन्होंने ना सिर्फ अपनी पत्नी के प्रति मोहब्बत जाहिर की, बल्कि एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया। 

इस ग्राफिक वीडियो में बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना बज रहा है और शिल्पा और राज उस भंवरे के रूप में नज़र आ रहे हैं, जो एक-दूसरे से पूरी तरह प्यार में हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राज ने कैप्शन में लिखा- "हैप्पी वैलेंटाइन डे माई डार्लिंग। जैसा मैं हमेशा कहता हूं, तुम्हें सेलिब्रेट करने के लिए मुझे एक दिन नहीं, बल्कि पूरी जिंदगी की जरूरत है। मैं आज भी तुमसे निगाहें नहीं हटा पाता हूं। आई लव यू। #love #gratitude #girlfriend"

Watch: शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बहन शमिता का बर्थडे, केक से नहीं हटेगी आपकी नज़र

वहीं, शिल्पा शेट्टी ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राज कुंद्रा के साथ उनकी अनदेखी तस्वीरों का कोलाज है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "मैं तो तेरे रंग में ढल चुकी हूं.. बस तेरी बन चुकी हूं.. मेरा मुझमें कुछ नहीं.. सब तेरा.. सब तेरा..  तब से लेकर अब तक, हमारी मुस्कान ऐसी ही बनी रहे और कभी ना बदले। आई लव यू माई कुकी। तुम अभी, हमेशा और हर दिन मेरे वैलेंटाइन रहोगे। हैप्पी वैलेंटाइन डे।"

राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर खुद का या शिल्पा का फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने फिल्म निर्माता प्रियदर्शन की आगामी मूवी 'हंगामा 2' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसमें परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणीता सुभाष भी नज़र आएंगे। इस फिल्म के अलावा शिल्पा 'निकम्मा' में भी नज़र आएंगी। 

शिल्पा और राज की शादी साल 2009 में हुई थी। दोनों को एक बेटा वियान राज कुंद्रा और एक बेटी समिशा है। समिशा का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से हुआ था।  

Latest Bollywood News