A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड सेलेब्स की शादी के लिए राजस्थान है खास, प्रियांका चोपड़ा ही नहीं इन बड़ी हस्तियों ने भी लिए हैं सात फेरे

बॉलीवुड सेलेब्स की शादी के लिए राजस्थान है खास, प्रियांका चोपड़ा ही नहीं इन बड़ी हस्तियों ने भी लिए हैं सात फेरे

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की डेस्टिनेशन वेडिंग के तौर पर राजस्थान हमेशा से खास रहा है। 

Priyanka Chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों के लिए राजस्थान है खास, प्रियांका चोपड़ा ही नहीं इन बड़ी हस्तियों ने भी लिए हैं सात फेरे 

बॉलीवुड के गलियारे में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर चार्चाएं फिजाओं में हैं। ऐसा बताया जा रहा है उनकी शादी के लिए राजस्थान में तैयारियां शुरू हो गई हैं। राजस्थान हमेशा से फिल्मी हस्तियों को उनकी शादी के परफेक्ट डेस्टिनेशन के तौर पर लिए लुभाता आया है। बॉलीवुड, हॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियों ने ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के तौर पर राजस्थान में शादी रचाई है। आइए एक नजर डालते हैं उन हस्तियों लिस्ट पर, जिन्होंने राजस्थान में शादी रचाई थी।

रवीना टंडन और अनिल थडानी

Image Source : FILE रवीना टंडन और अनिल थडानी

बॉलीवुड की 90 के दशक की डीवा रवीना टंडन ने अपने बॉयफ्रेंड अनिल थडानी के साथ राजस्थान की रियासत में शादी के बंधन में बंधी थीं। उन्होंने उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में शादी की। पैलेस, उदयपुर के पिछोला झील से घिरे एक द्वीप पर स्थित है। 

नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय

Image Source : FILEनील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर नील नितिन मुकेश राजस्थान के ही उदयपुर में रुक्मिणी सहाय संग शादी के बंधन में बंधे। ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में बॉलीवुड का लगभग हर बड़ा नाम मौजूद था। इस दौरान कपल ने अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

श्रिया सरन और आंद्रेई कोशसेव

Image Source : FILEश्रिया सरन और आंद्रेई कोशसेव

दृश्यम अभिनेत्री श्रिया सरन ने अपने लवर आंद्रेई कोशेव के साथ अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना। उन्होंने उदयपुर के देवगढ़ महल में शादी की, हालांकि, उनकी शादी अन्य फिल्मी शादियों की तुलना में ज्यादा सुर्खियों में नहीं थी।

विक्रम चटवाल और प्रिया सचदेव

Image Source : FILEविक्रम चटवाल और प्रिया सचदेव

होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल ने उदयपुर के शिव निवास पैलेस में प्रिया सचदेव से शादी की। उन्होंने राजस्थान के जनाना महल में एक पर्व पार्टी रखी। हालांकि, शादी नहीं चल पाई, लेकिन यह इवेंट निश्चित रूप से एक यादगार रहा।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

Image Source : FILE प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के संग 1 दिसंबर, 2019 को शादी रचाई थी। शादी राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। प्रियंका और निक ने दो रिवाज़ों - एक ईसाई और एक हिंदू के साथ शादी रचाई। इस दौरान दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स मौजूद थे।

Latest Bollywood News