A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या आपने देखी ‘काला’ के सेट से रजनीकांत और नाना पाटेकर की तस्वीर

क्या आपने देखी ‘काला’ के सेट से रजनीकांत और नाना पाटेकर की तस्वीर

रजनीकांत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'काला' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। फिल्मकार पा. रंजीत के निर्देशन में बन रही इस तमिल फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से इन दोनों की एक तस्वीर व

Nana- India TV Hindi Nana

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'काला' को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। फिल्मकार पा. रंजीत के निर्देशन में बन रही इस तमिल फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से इन दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें रजनीकांत और नाना पाटेकर की जुगलबंदी नजर आ रही है। इस तस्वीर में ये दोनों एक-दूसरे के गले में बाहें डाले हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दिग्गज अभिनेता नाना इस फिल्म में एक क्रूर, षड्यंत्रकारी राजनेता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। मुंबई में एक महीने की शूटिंग के बाद फिल्म के अगले हिस्से की शूटिंग 10 जुलाई से होगी।

खास इस फिल्म के लिए चेन्नई में मुंबई की धारावी में झुग्गी बस्ती का निर्माण किया गया है। इसके अगले हिस्से की शूटिंग इस सेट पर होगी। रजनीकांत और रंजीत की साथ में यह दूसरी फिल्म है, इससे पहले ये दोनों पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'कबाली' के लिए भी साथ काम कर चुके हैं। हालांकि इस फिल्म से जितनी उम्मीदें की गई थी यह उतनी खरी नहीं उतर पाई थी।

फिल्म में संतोष नारायणन द्वारा संगीत दिया जाएगा। अभिनेता धनुष द्वारा निर्मित इस फिल्म में नाना और रजनीकांत के अलावा हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, पंजक त्रिपाठी, समुतिराकणि और साक्षी अग्रवाल भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

Nana

Latest Bollywood News