A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' दीवाली पर होगी रिलीज, जानिए पूरी डिटेल

रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' दीवाली पर होगी रिलीज, जानिए पूरी डिटेल

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ दीपावली, 2021 के मौके पर रिलीज होगी।

rajinikanth film annaatthe to release on diwali 4 November 2021- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' दीवाली पर होगी रिलीज, जानिए पूरी डिटेल 

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ दीपावली, 2021 के मौके पर रिलीज होगी। निर्माता सन पिक्चर्स ने इसकी घोषणा की। 

कलानिधि मारन के मालिकाना हक वाली सन पिक्चर्स ने एक ट्वीट में पूछा, ‘‘ क्या आप अन्नाथे दीपावली के लिये तैयार हैं?’’ इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है और यह चार नवंबर, 2021 को रिलीज होगी।  

रजनीकांत ले चुके हैं वैक्सीन की पूरी खुराक 

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़, भाग्यश्री ने भी लगवाई वैक्सीन

रजनीकांत अस्पताल में कोविशील्ड टीके की दूसरी खुराक ले चुके हैं। उनके प्रवक्ता रियाद के अहमद ने बताया कि तमिल फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के बाद हैदराबाद से यहां आए अभिनेता ने अस्पताल में टीके की खुराक ली। 

अभिनेता की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने ट्वीट किया था, ''हमारे थलाइवर ने टीके की खुराक ही। आइए कोरोना वायरस के खिलाफ मिलकर जंग लड़ें और जीत हासिल करें।''  

कुली और बस कंडक्टर का किया काम 

अभिनेता का असली नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है, पहले कुली और फिर बस कंडक्टर के रूप में काम करते हुए रजनी फिल्मों तक पहुंचे और साल दर साल ‘एंथिरन’ और ‘काला’ जैसी अनेक फिल्में करते हुए दक्षिण भारत के बड़े स्टार बन गये। जाने-माने तमिल फिल्म निर्देशक के. बालचंद्र की सलाह पर रजनीकांत ने तमिल भाषा बोलना भी सीख लिया और उनकी 1975 में आई फिल्म ‘अपूर्व रंगांगल’ से फिल्मों में पदार्पण किया। 

रजनी को पहली वास्तविक सफलता इसके अगले साल आई बालचंद्र की एक और फिल्म ‘मुंडरू मुडिचू’ से मिली। शुरुआत में नकारात्मक किरदार अदा करने के बाद रजनीकांत ने ‘कविक्कुयिल’, ‘सहोदरारा सवाल’(कन्नड) और ‘चिलकम्मा चेप्पिंडी’ (तेलुगू) में सकारात्मक पात्रों का अभिनय किया। 

हिंदी फिल्मों में भी उनका सिक्का जमकर चला और ‘हम’, ‘अंधा कानून’, ‘चालबाज’, ‘भगवान दादा’ तथा ‘बुलंदी’ जैसी फिल्मों में उनके काम को जमकर सराहा गया।  

Latest Bollywood News