A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बड़े पर्दे पर फिर दिखा 'थलाइवा' का जादू, जानिए 3 दिन में फिल्म ने की कितनी कमाई?

बड़े पर्दे पर फिर दिखा 'थलाइवा' का जादू, जानिए 3 दिन में फिल्म ने की कितनी कमाई?

मिल में फिल्म काला ‘इरुमभाई थिराई’ के नाम से रिलीज हुई है।

<p>काला</p>- India TV Hindi Image Source : PTI काला

मुंबई: रजनीकांत की फिल्म काला रिलीज हुई महज तीन दिनों में फिल्म की कमी 100 करोड़ के पार पहुंच गई। इससे पता चलता है कि थलाइवा रजनीकांत के फैन्स अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए कितने बेताब रहते हैं। दुनियाभर की कमाई मिलाकर फिल्म ने तीन दिनों में 100 करोड़ का कलेक्शन किया। भारत समेत यह फिल्म 19 देशों में रिलीज हुई है।

फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 1.63 करोड़ की ओपनिंग की। इसके साथ ही फिल्म ऑस्ट्रेलिया में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। नंबर वन पर दीपिका और रणवीर की फिल्म पद्मावत है।

चेन्नई में फिल्म ने 4 करोड़ 90 लाख की ओपनिंग की। तमिल में फिल्म काला ‘इरुमभाई थिराई’ के नाम से रिलीज हुई है।

रजनीकांत की काला (काला करिकालन) भारत और दुनिया के 19 देशों में रिलीज़ हुई। तमिल में काला को ‘इरुमभाई थिराई’ नाम से रिलीज़ किया गया।

पहले यह फिल्म कर्नाटक में नहीं रिलीज हुई थी, क्योंकि कर्नाटक के फैंस कावेरी मुद्दे पर रजनीकांत के दिए बयान से नाराज थे। हालांकि अगले दिन यह फिल्म रिलीज हो गई।

पा रंजीत के निर्देशन में बनी फिल्म काला, तमिल की ओरिजनल फिल्म है जिसे तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर रजनीकांत के दामाद धनुष हैं।

इस फिल्म में रजनीकांत एक डॉन के किरदार में हैं। फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और अंजलि पाटिल जैसे सितारे भी हैं।

यह फिल्म करीब 140 करोड़ के बजट की है। इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स और थियेट्रिकल राइट्स बेचकर ही 230 करोड़ की कमाई की जा चुकी है।

Latest Bollywood News