A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत ने शेयर किया बियर ग्रिल्स संग शूटिंग का अनुभव

रजनीकांत ने शेयर किया बियर ग्रिल्स संग शूटिंग का अनुभव

मंगलवार को 69 वर्षीय इस दक्षिण भारतीय सुपरस्टार ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में कार्यक्रम के लिए शूटिंग की।

<p>रजनीकांत ने शेयर...- India TV Hindi Image Source : रजनीकांत ने शेयर किया बेयर ग्रिल्स संग शूटिंग का अनुभव

बेंगलुरु: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने डिस्कवरी चैनल में प्रसारित होने वाले बियर ग्रिल्स के नए शो 'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' के साथ टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा। अपने 43 साल लंबे फिल्मी करियर के बाद वह पहली बार टेलीविजन संग जुड़े और इसी के मद्देनजर उन्होंने बुधवार को लोगों से जल संरक्षण की अपील भी की। उन्होंने अपने एक बयान में कहा, "सरकार, समुदाय और निजी स्तर पर इस युद्ध (जल संरक्षण) का नेतृत्व करना होगा। मेरा मानना है कि डिस्कवरी चैनल पर यह कार्यक्रम पूरे देश के हर एक घर में जल संरक्षण के संदेश को पहुंचाने का एक उपयुक्त मंच है।"

रजनीकांत ने कहा कि प्रत्येक भारतीय को आगे आने और जल संरक्षण में अपना योगदान देने की आवश्यकता है। चैनल ने बुधवार को एक बयान में कहा कि अपने 43 साल लंबे फिल्मी करियर के बाद टेलीविजन में यह रजनीकांत का पहला काम है।

क्या पहले से शादीशुदा हैं आसिम और हिमांशी?

'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' की शूटिंग के बारे में रजनीकांत ने अपने एक बयान में कहा, "मैं सिनेमा में चार दशक से अधिक समय के बाद आखिरकार टेलीविजन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हुआ।" मंगलवार को 69 वर्षीय इस दक्षिण भारतीय सुपरस्टार ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में कार्यक्रम के लिए शूटिंग की।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News