A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘Kaala’ Movie Live update: ढ़ोल-नगाड़ो के साथ रजनीकांत की फिल्म देखने पहुंचे फैंस, पोस्टर को नहलाया गया दूध से

‘Kaala’ Movie Live update: ढ़ोल-नगाड़ो के साथ रजनीकांत की फिल्म देखने पहुंचे फैंस, पोस्टर को नहलाया गया दूध से

रजनीकांत की तमिल फिल्म 'काला' पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। आज सुबह 4 बजे इस फिल्म का पहला शो रखा गया। रजनीकांत की फिल्म रिलीज होना उनके फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होता। इस बार 'थलाइवा' की फिल्म का पहला शो देखने के लिए ही सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़ देखी जा रही है।

Kaala- India TV Hindi Kaala

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म 'काला' पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। आज सुबह 4 बजे इस फिल्म का पहला शो रखा गया। रजनीकांत की फिल्म रिलीज होना उनके फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होता। इस बार 'थलाइवा' की फिल्म का पहला शो देखने के लिए ही सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़ देखी जा रही है। सभी फैंस अपने रजनीकांत की फिल्म का पहला शो देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सिनेमाघरों के बाहर लगी लंबी कतार का नजारा देखने लायक है। सिर्फ इतना ही नहीं कई फैंस को ढ़ोल-नगाड़ो के साथ डांस भी करते नजर आ रहे हैं।

वहीं थिएटर के अंदर भी चाहने वालों थिरकते हुए देखा जा रहा है। रजनीकांत के लिए दीवानगी सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशों में भी मौजूद उनके फैंस की भारी भीड़ उनकी यह फिल्म देखने के लिए पहुंची है। बता दें कि कुछ फैंस तो ऐसे भी हैं, जो सीधा विदेश से चेन्नई खासतौर पर रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए पहुंचे हैं।

दक्षिण भारत के कई हिस्से में फैंस रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाते, उस पर फूलों की पहनाते हुए दिख रहे हैं। कई सिनेमाघरों के बाहर फैंस ने जमकर आतिशबाजी भी की। दर्शकों ने बिल्कुल दीवाली जैसा माहौल बना दिया है। वैसे रजनीकांत की फिल्म की रिलीज के दौरान फैंस का ऐसा प्यार दिखना तो अब आम बात हो चुकी है। अक्सर उनकी फिल्म की रिलीज पर सिनेमाघरों के बाहर ऐसा नजारा देखने को मिल जाता है।

Latest Bollywood News