A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत को पसंद आई विजय की 'मर्सल', तारीफ करते हुए कहा- फिल्म ने उठाया महत्वपूर्ण मुद्दा

रजनीकांत को पसंद आई विजय की 'मर्सल', तारीफ करते हुए कहा- फिल्म ने उठाया महत्वपूर्ण मुद्दा

विजय के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मर्सल' को दर्शकों से काफी तारीफें हासिल हो रही हैं। वहीं फिल्मी हस्तियां भी इस फिल्म को काफी पसंद कर रही हैं। अब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इस फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा है कि...

rajinikanth- India TV Hindi rajinikanth

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता विजय के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मर्सल' को दर्शकों से काफी तारीफें हासिल हो रही हैं। वहीं फिल्मी हस्तियां भी इस फिल्म को काफी पसंद कर रही हैं। अब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी इस फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा है कि फिल्म में एक महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया गया है। हालांकि उन्होंने इस बात को स्पष्ट नहीं किया है कि वह किस मुद्दे के बारे में बारे में बात कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में GST का मुद्दा उठाया है, जिस पर इन दिनों काफी विवाद छिड़ा हुआ है। दरअसल इस पर भाजपा ने आपत्ति जताते हुए इसका विरोध किया है।

बता दें कि रजनीकांत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया... बहुत बढ़िया!!! बधाई हो टीम मार्सल।" गौरतलब है कि 'मर्सल' में GST और डिजिटल इंडिया योजनाओं जैसे अहम मुद्दों का जिक्र किया गया है। लेकिन भाजपा ने फिल्म में दिखाए गए इन सीन्स का विरोध करते हुए इन्हें फिल्म में से हटाने की मांग की है। बता दें कि इस मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है, "मिस्टर मोदी, सिनेमा तमिल संस्कृति और भाषा की गहरी अभिव्यक्ति है। 'मर्सल' में छेड़छाड़ कर तमिलों के गर्व को डिमॉन-ऐटाइज करने की कोशिश न करें।"

वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी के अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने भी ट्वीट कर कहा, "भाजपा 'मर्सल' के डायलॉग हटाने की मांग कर रही है। आप कल्पना कीजिए, आज की परिस्थिति में अगर 'पराशक्ति' जैसी फिल्म रिलीज हुई होती तो क्या होता।" चिदंबरम ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "फिल्म निर्माताओं के लिए सूचना: कानून आने वाला है, अब आप केवल वही वृत्तचित्र बना सकते हैं, जिसमें सरकार की सराहना की जाए।" (Happy B’day: बॉलीवुड में सोनाक्षी संग भी ठुमके लगा चुके हैं प्रभास, जानिए कुछ दिलचस्प बातें)

Latest Bollywood News