A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना से ग्रसित राजीव मसंद की हालत गंभीर, दिया मिर्जा से लेकर पुलकित सम्राट ने की जल्द ठीक होने की कामना

कोरोना से ग्रसित राजीव मसंद की हालत गंभीर, दिया मिर्जा से लेकर पुलकित सम्राट ने की जल्द ठीक होने की कामना

पूर्व फिल्म समीक्षक और पत्रकार राजीव मसंद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कोरोना से जुड़ी गंभीर स्थिति से जूझ रहे हैं।

Rajeev Masand- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RAJEEVMASAND कोरोना से ग्रसित राजीव मसंद की हालत गंभीर

घातक कोविड-19 की विनाशकारी दूसरी लहर ने देश को जकड़ रखा है, लगातार कोरोनोवायरस के मामलों में उछाल देखा जा रहा है। पूर्व फिल्म समीक्षक और पत्रकार राजीव मसंद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कोरोना से जुड़ी गंभीर स्थिति से जूझ रहे हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका ऑक्सीजन स्तर नीचे चला गया था। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राजीव वेंटिलेटर पर हैं, और उनके पास जाने वाले डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर बताया है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राजीव के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने ट्वीट किया कि वह राजीव के लिए मां दुर्गा से प्रार्थना कर रही हैं।

संजय सूरी ने साझा किया, "प्रार्थना और सकारात्मक ऊर्जा राजीव मसंद के लिए।"

दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, "प्यारे राजीव मसंद के लिए प्रार्थना, आप जल्द बेहतर हों। जल्द ही इस संदेश को देखें और जानें कि आप बहुत प्यारे हैं।"

पुलकित सम्राट ने लिखा, "प्रार्थना!" 

अभिनेत्री निम्रत कौर ने भी ट्वीट किया, "बेहतरी के लिए... प्रार्थना।"

राजीव के लिए, राजीव ने पिछले साल पत्रकारिता छोड़ दी थी और सीओओ के रूप में करण जौहर की टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी, धर्म कॉर्नरस्टोन एजेंसी में शामिल हो गए थे।

Latest Bollywood News