A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त की जिंदगी पर बनी ‘संजू’ के टीजर लॉन्च पर बोले राजकुमार हिरानी, बायोपिक अलग दैत्य

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी ‘संजू’ के टीजर लॉन्च पर बोले राजकुमार हिरानी, बायोपिक अलग दैत्य

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘संजू’ का टीजर आज जारी हो चुका है। अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में उनकी लाइफ में आए उतार-चढ़ावों को पेश किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है।

Rajkumar Hirani- India TV Hindi Rajkumar Hirani  

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘संजू’ का टीजर आज जारी हो चुका है। अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में उनकी लाइफ में आए उतार-चढ़ावों को पेश किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। मंगलवार को अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजकुमार हिरानी ने कहा है कि बायोपिक बनाने का अनुभव अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग है, खासकर पटकथा के स्तर पर। चूंकि हिरानी ने पहली बार बायोपिक बनाई और वह भी संजय दत्त जैसे सफल और प्रेरक अभिनेता पर, जिनका अतीत विवादों में भी रहा है। उन्हें यह फिल्म बनाना मुश्किल लगा।

हिरानी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "बायोपिक पूरी तरह से एक अलग दैत्य है, क्योंकि आपका इस पर पूरा नियंत्रण नहीं होता। जब आप एक नई पटकथा लिखते हैं, जैसा और कहानियों में होता है, तो आपका इस पर पूरा नियंत्रण होता है। यह आपकी कहानी होती है। आप जैसा चाहे वैसा अपने किरदारों को मोड़ दे सकते हैं। बायोपिक के साथ ऐसा नहीं है।" उन्होंने कहा कि हम कल्पना के आधार पर कहानी नहीं लिख पाते और सबसे अच्छी बात यह रही कि संजय ने हमें उनकी कहानी और किस्सों तक पहुंच बनाने में मदद की।

हिरानी ने कहा कि दर्शक संजय से जुड़े कुछ राज जानने की उम्मीद कर सकते हैं, जिनके बारे में उनके ड्रग लेने के दिनों में और जेल में होने के दौरान खूब बातें की गई। 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में संजय के किरदार में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आएंगे। टीजर लॉन्च के मौके पर रणबीर और हिरानी, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के विजय सिंह के साथ मौजूद थे।

Latest Bollywood News