A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो' की रिलीज आगे बढ़ी, जानें फिल्म कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक?

राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो' की रिलीज आगे बढ़ी, जानें फिल्म कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक?

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो की रिलीज को नई डेट मिल गई है। ऐसा बताया जा रहा है इस दौरान बड़े बजट की फिल्म आरआरआर रिलीज हो रही है जिसके चलते इसकी रिलीज को आगे बढ़ाया गया है।

Badhaai Do- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव-भूमि पेडनेकर स्टारर 'बधाई दो' की रिलीज आगे बढ़ी, जानें फिल्म कब देगी सिनेघरों में दस्तक? 

साल 2018 की हिट 'बधाई हो' की अगली कड़ी 'बधाई दो' जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में हैं। इस की रिलीज़ की नई तारीख मिल गई है। फिल्म, जो पहले 26 जनवरी 2022 के वीकेंड पर रिलीज पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, अब यह 4 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। भूमि ने नई रिलीज की तारीख को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "बधाई दो अब 4 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी! हम इस फैमिली एंटरटेन्मेंट को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं।"

आगामी फिल्म हर्षवर्धन कुलकर्णी की तरफ से निर्देशित और जंगली पिक्चर्स की तरफ से बनाई जा रही है। 'बधाई दो' अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी की तरफ से लिखी गई है।

पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए, राजकुमार और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे, जिन्हें उन्होंने पहले कभी स्क्रीन पर नहीं निभाया है। राज एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे और भूमि एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभाएंगी।

फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण और कई अन्य कलाकारों की टोली भी है। 'बधाई दो' सुपरहिट फ्लिक 'बधाई हो' का सीक्वल है, जिसमें आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव और दिवंगत अदाकारा सुरेखा सीकरी मुख्य भूमिकाओं में थीं।

'बधाई दो' की कहानी और किरदार 'बधाई हो' से अलग हैं, लेकिन एक सामान्य विषय है क्योंकि दोनों ही पारिवारिक फिल्में हैं जो दर्शकों को पसंद आएंगी। 'बधाई हो', 2018 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी, जिसने अपनी अपरंपरागत कहानी और प्रभावशाली प्रदर्शन था। अपनी शानदार कहानी के लिए फिल्म को 2019 में संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म लिए चुना गया।

Latest Bollywood News