A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PM नरेंद्र मोदी को अपनी यह फिल्म दिखाना चाहते हैं राजकुमार राव, ऐसे किया इनवाइट

PM नरेंद्र मोदी को अपनी यह फिल्म दिखाना चाहते हैं राजकुमार राव, ऐसे किया इनवाइट

राजकुमार राव ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है। फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'बोस: डेड/अलाइव' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई है कि राजकुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी इस नई...

rajkummar rao- India TV Hindi rajkummar rao

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव ने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है। फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'बोस: डेड/अलाइव' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में खबर आई है कि राजकुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी इस नई वेब श्रृंखला की विशेष स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया। राजकुमार ने ट्वीट किया, "ऐसे किंवदंती, जिन्होंने प्रत्येक भारतीय को प्रेरित किया। ऐसे व्यक्ति, जिन्होंने ब्रिटिश साम्राज्य की नींव हिला कर रख दी। हम एएलटीबालाजी, एकता कपूर के साथ हमारी वेब श्रृंथला 'बोस: डेड/अलाइव' के लिए आप को आमंत्रित करते हैं। जय हिंद।"

इस वेब श्रृंखला में पत्रलेखा भी हैं। इस फिल्म में एक अंतर्मुखी सुभाष चंद्र बोस से लेकर एक बहादुर राष्ट्रवादी बनने तक की उनकी जीवन यात्रा पर प्रकाश डाला गया है। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने परियोजना पर रचनात्मक निर्देशक के रूप में अपनी सेवाएं दी है।

गौरतलब है कि राजकुमार राव को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ में देखा गया था। उनकी इस फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। इस फिल्म राजकुमार के साथ अभिनेत्री कृति खरबंदा भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं। (आखिर क्यों फिल्म को लेकर अक्षय खन्ना की नहीं है कोई प्राथमिकता)

Latest Bollywood News