A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rajkummar Rao-Patralekha wedding venue: राजकुमार राव-पत्रलेखा मुंबई में नहीं इस शहर में करेंगे शादी

Rajkummar Rao-Patralekha wedding venue: राजकुमार राव-पत्रलेखा मुंबई में नहीं इस शहर में करेंगे शादी

राजकुमार राव और पत्रलेखा 8 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Rajkummar Rao-Patralekha wedding venue- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rajkummar Rao-Patralekha wedding venue

बॉलीवुड में लगता है शादियों का मौसम आ चुका है। बी-टाउन कपल्स की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। जहां कहा जा रहा है कि दिसंबर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी करने वाले हैं। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें भी उड़ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं। अली फजल और ऋचा चड्ढा के भी अगले साल शादी करने की खबरें हैं। वहीं बॉलीवुड का एक और कपल है जो जल्द शादी करने वाला है। हम बात कर रहे हैं सिटीलाइट्स एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की। खबरों की मानें तो 10, 11, 12 नवंबर को तीन दिवसीय समारोह में राजकुमार और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। और अब, उनकी शादी के बारे में ताजा जानकारी सामने आई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक राज और पत्रलेखा भारत की पिंक सिटी में एक पारंपरिक समारोह में शादी करेंगे।

Ladki Trailer: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की' का ट्रेलर

पिंकविला की रिपोर्ट में कहा गया है, "वे जयपुर में एक पारंपरिक समारोह में शादी कर रहे हैं। आमंत्रण अभी भी जारी किए जा रहे हैं, और तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। केवल उनके करीबी लोग ही शादी का हिस्सा होंगे।" 

हम दो हमारे दो अभिनेता और लव गेम्स अभिनेत्री अब 8 सालों से डेटिंग कर रहे हैं। वे दोनों हमेशा अपने रिश्ते को लेकर निजी रहे हैं, लेकिन पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ देने से नहीं कतराते हैं। अगर रिपोर्ट सही है, तो बधाई के क्रम में हैं!

Latest Bollywood News

Related Video