A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव और पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी आज, चंडीगढ़ पहुंचीं हुमा कुरैशी

राजकुमार राव और पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी आज, चंडीगढ़ पहुंचीं हुमा कुरैशी

राजकुमार राव और पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं।

rajkummar rao patralekha wedding mehendi ceremony- India TV Hindi Image Source : INSTA: RAJKUMMAR_RAO/IAMHUMAQ राजकुमार राव और पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी आज

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री पत्रलेखा की शादी की चर्चा जोरों पर है। बताया जा रहा है कि आज उनकी मेहंदी सेरेमनी है। इस इवेंट में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी वेडिंग वेन्यु पर पहुंच गई हैं। 

ETimes की रिपोर्ट की मानें तो हुमा कुरैशी, राजकुमार और पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी में शरीक होने के लिए चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं। दूसरी तरफ पत्रलेखा का पूरा परिवार भी शिलॉन्ग से चंडीगढ़ पहुंच चुका है। 14 नवंबर को होने वाली शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। 

Video: राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी से पहले सामने आया ये वीडियो, एक्ट्रेस की बहन ने लिखी ये खास बात

बता दें कि पत्रलेखा और हुमा कुरैशी अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में वो बाई रोड ही अपनी कार से दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए रवाना हो गईं। 

खबरों की मानें तो राजकुमार और पत्रलेखा ने पहले जयपुर में वेडिंग के लिए लोकेशन देखी थी, लेकिन बाद में उन्होंने चंडीगढ़ को फाइनल किया। आज से उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो रही है और 14 को दोनों सात फेरे लेंगे। 

शादी में शामिल होने वाले सेलेब्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि हंसल मेहता सहित कई सेलेब्स इस वेडिंग का हिस्सा होंगे। सभी शनिवार और रविवार को चंडीगढ़ पहुंचेंगे। 

Latest Bollywood News