A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की नई फोटोज आईं सामने

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की नई फोटोज आईं सामने

इन तस्वीरों को साझा करते हुए राजकुमार ने पत्रलेखा को पोस्ट में टैग किया है और दिल वाले इमोजी बनाए हैं।

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की नई फोटो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAJKUMMAR_RAO राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की नई फोटो

Highlights

  • राजकुमार और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को शादी की
  • दोनों की शादी चंडीगढ़ में हुई
  • राजकुमार ने शादी की अनदेखी फोटो शेयर की

हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग शादी के बंधन में बंधे अभिनेता राजकुमार राव ने वेडिंग सेरेमनी की नई फोटोज शेयर की हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक बार फिर अपनी वाइफ से प्यार का इजहार किया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये फोटोज राजकुमार और पत्रलेखा की शादी के दौरान की हैं, जिसमें दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए राजकुमार ने पत्रलेखा को पोस्ट में टैग किया है और दिल वाले इमोजी बनाए हैं। 

Video: राजकुमार राव से शादी होते ही बदला पत्रलेखा का नाम! पैपराजी ने इस तरह पुकारा

राजकुमार के इस पोस्ट पर नीना गुप्ता, शरद केलकर, साइना नेहवाल, ताहिरा कश्यप सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। 

अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा करीब 11 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 15 नवंबर को विवाह के बंधन में बंध गए। सगाई करने के बाद दोनों ने चंडीगढ़ में बेहद निजी समारोह में शादी कर ली।

शादी में राजकुमार ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ क्रीम रंग का कुर्ता और बंद गले का जैकेट पहना था जबकि पत्रलेखा ने लाल रंग का लहंगा पहना था। 

राजकुमार और पत्रलेखा ने साथ में 'सिटीलाइट्स' और वेब शो 'बोस: डेड-अलाइव' में काम किया है।

Latest Bollywood News