A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: लॉकडाउन में राजकुमार राव ने 'कम किया वजन', देखें उनका 'समर लुक'

Watch: लॉकडाउन में राजकुमार राव ने 'कम किया वजन', देखें उनका 'समर लुक'

फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव 'रूही अफ्जाना', 'छलांग' और 'लूडो' जैसी मूवीज में दिखाई देंगे।

<p>राजकुमार राव का समर...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव का समर लुक

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में सभी घरों में रहने को मजबूर हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने नया लुक अपनाया है। वो दाढ़ी से क्लीन शेव लुक में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनका समर लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

राजकुमार राव वीडियो में पहले दाढ़ी वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वो ज्यादा खुश नहीं हैं। इसके बाद वो अचानक क्लीन शेव लुक में दिखाई देते हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अतिरिक्त वजन हटाया। मेरा समर लुक गेम ऑन है। आपका क्या है? #BreakTheBeard'

राजकुमार राव के नए लुक की बॉलीवुड हस्तियों ने भी जमकर तारीफ की है। एक्टर सुमित व्यास ने लिखा, 'जबरदस्त लुक है ब्रो।' वहीं, आदित्य सील ने लिखा, 'क्या छलांग मारी है आपने भाई। क्लब में आपका स्वागत है।' इसके जवाब में एक्टर ने लिखा, 'ट्रैप्ड जैसा फील हो रहा था।' बता दें कि 'छलांग' और 'ट्रैप्ड' राजकुमार की फिल्में हैं।

राजकुमार राव

इससे पहले राजकुमार राव ने अपनी लेडी लव पत्रलेखा की हेयर कटिंग की थी। लॉकडाउन के कारण सैलून बंद होने के चलते उन्होंने घर पर ही हेयर कट किया। पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था।

फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव 'रूही अफ्जाना', 'छलांग' और 'लूडो' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। 

Latest Bollywood News