A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजकुमार राव ने कहा पता था कि 'बरेली..' के लिए आयुष्मान ने मेरा नाम सुझाया

राजकुमार राव ने कहा पता था कि 'बरेली..' के लिए आयुष्मान ने मेरा नाम सुझाया

'बरेली की बर्फी' को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे।

rajkummar rao- India TV Hindi rajkummar rao

नई दिल्ली: हाल ही में रलीज हुई फिल्म 'बरेली की बर्फी' को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे। हाल ही में आयुष्मान ने कहा था कि उन्हें दो अभिनेताओं वाली फिल्मों में काम करने से कोई परेशानी नहीं है, 'बरेली की बर्फी' के लि उन्होंने ही राजकुमार का नाम सुझाया था। लेकिन अब इस पर चुप्पी तोड़ते हुए राजकुमार ने कहा है कि उन्हें यह बात नहीं पता थी कि उनके सह-कलाकार आयुष्मान ने इस फिल्म के लिए उनका नाम सुझाया था। एक साक्षात्कार में आयुष्मान ने कहा था कि अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फिल्म 'बरेली की बर्फी' के लिए उन्होंने ही राजकुमार राव को लेने का सुझाव दिया था।

इस बारे में पूछे जाने पर फिलहाल थाईलैंड में मौजूद राजकुमार राव ने बताया, "हालांकि मुझे इस बारे में नहीं पता था, लेकिन मैं ऐसा करने के लिए उनका आभारी हूं क्योंकि मुझे 'बरेली की बर्फी' के लिए जो प्यार और तारीफ मिल रही हैं, वह सच में भावविभोर कर देने वाला है।" (सनी देओल और बॉबी देओल को हर दिन जरूर करना पड़ता है ये काम)

राजकुमार ने कहा कि उन्हें आयुष्मान के साथ काम करने में बहुत मजा आया। वह उनके अच्छे दोस्त हैं और वह उन्हें बेहद पसंद करते हैं। राजकुमार इस बात से बेहद खुश हैं कि फिल्म में उनका किरदार विक्रम विद्रोही दर्शकों के दिलों को जीत रहा है। अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म की बेहतरीन टीम के बगैर संभव नहीं हो पाता।

Latest Bollywood News