A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव को हुई 6 महीने की सजा, लगा 1.60 करोड़ का जुर्माना

अभिनेता राजपाल यादव को हुई 6 महीने की सजा, लगा 1.60 करोड़ का जुर्माना

राजपाल यादव की मुश्किलें बढ़की हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने चेक बाउंस मामले में राजपाल को दोषी करार देते हुए 6 महीने की सजा सुनाई है। सिर्फ इतना ही नहीं कोर्ट ने राजपाल और उनकी पत्नी राधा राजपाल यादव पर चेक बाउंस के सात मामलो में 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

Rajpal Yadav- India TV Hindi Rajpal Yadav  

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की मुश्किलें बढ़की हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने चेक बाउंस मामले में राजपाल को दोषी करार देते हुए 6 महीने की सजा सुनाई है। सिर्फ इतना ही नहीं कोर्ट ने राजपाल और उनकी पत्नी राधा राजपाल यादव पर चेक बाउंस के सात मामलो में 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना भी लगाया है। फिल्म 'अता पता लापता' की मेकिंग के दौरान हुए चेक बाउंस के मामले में राजपाल को यह सजा सुनाई गई है। हालांकि उन्हें बेल भी मिल चुकी है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही राजपाल यादव को कोर्ट ने दोषी करार दिया थ, लेकिन आज उन्हें यह सजा सुनाई गई है। राजपाल पर चैक बाउन्सिंग के 7 मामले दर्ज थे, जिसका केस दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में चल रहा था। बता दें कि उन्होंने अपनी इस फिल्म की मेकिंग के लिए दिल्ली के लक्ष्मी नगर में स्थित एक कंपनी मुरली प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड से 5 करोड़ रुपए उधार लिए थे, जो वह वापस नहीं कर पाए हैं।

खबरों के मुताबिक राजपाल ने जितने भी चैक दिए थे वह सभी बाउंस हो गए हैं। इसके बाद कंपनी ने दिल्ली के प्रीत विहार थाने में मामला दर्ज करवाया।  

Latest Bollywood News