A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री को 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस ने लिखा खुला पत्र

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री को 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस ने लिखा खुला पत्र

अनुराग कश्यप के साथ 'सेक्रेड गेम्स' और 'चोक्ड' में काम कर चुकीं राजश्री देशपांडे ने ट्विटर पर ओपन लेटर लिखा है।

Rajshri Deshpande open letter anurag kashyap me too - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने खुला पत्र लिखा है

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री को 'सेक्रेड गेम्स' एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने खुला पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि अगर डायरेक्टर गलत हैं तो उन्हें व्यवस्था के तहत दंड मिलेगा, लेकिन मीटू की आड़ में झूठ बोलने से ये अभियान कमजोर हो जाएगा। उन लोगों का नुकसान होगा, जो पीड़ित हैं।  

अनुराग कश्यप के साथ 'सेक्रेड गेम्स' और 'चोक्ड' में काम कर चुकीं राजश्री देशपांडे ने ट्विटर पर लिखा, "अगर अनुराग ने कुछ गलत किया है तो व्यवस्था के तहत कार्रवाई की जाएगी, लेकिन ये आरोप गलत पाया गया तो मीटू अभियान कमजोर पड़ेगा। उन कई आवाजों को नुकसान होगा, जो पीड़ित हैं।"

कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो, फिल्ममेकर ने की एक बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने की बात

बता दें कि अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि, अनुराग ने इन आरोपों को निराधार बताया है। 

Latest Bollywood News