Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के विरोध...

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के विरोध पर राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस से पूछा सवाल

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होने के एक दिन बाद शुक्रवार को फिल्म को प्रमोट करने के मसले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का बचाव किया।

IANS
IANS 28 Dec 2018, 22:52:30 IST

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज होने के एक दिन बाद शुक्रवार को फिल्म को प्रमोट करने के मसले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का बचाव किया। कांग्रेस ने भाजपा पर फिल्म को प्रमोट करने का आरोप लगाया है। राठौर ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए सवालिया लहजे में कहा कि स्वतंत्रता की दोहाई देने वाली पार्टी अब क्यों स्वतंत्रता पर सवाल उठा रही है।

सूचना और प्रसारण मंत्री ने संसद के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा, "क्या हम फिल्म के लिए अपनी शुभकामनाएं नहीं दे सकते?"

उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा, "कांग्रेस स्वतंत्रता की बात करती रही है, लेकिन वह अब स्वतंत्रता पर सवाल क्यों उठा रही है? "

उधर, पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से जब मीडिया ने फिल्म के ट्रेलर पर उनकी प्रतिकिया जानना चाहा तो उन्होंने कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू द्वारा लिखी गई किताब पर आधारित है।

भाजपा द्वारा गुरुवार की शाम अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म के ट्रेलर को प्रमोट किए जाने के बाद इस फिल्म को लेकर विवाद पैदा हुआ।

यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। अर्थशास्त्री मनमोहन वर्ष 2004 से लेकर 2014 तक भारत के प्रधानमंत्री थे।

Also Read:

Simmba Review: कॉमेडी, इमोशन्स और एक्शन से भरपूर है रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा'

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के विरोध पर अनुपम खेर- यह दुर्भाग्यपूर्ण, विदेशों में ऐसी फिल्मों को अवॉर्ड मिलता है

81 साल के कादर खान की हालत गंभीर, पीएसपी डिसऑर्डर की वजह से दिमाग ने काम करना बंद किया

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन