A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेम चोपड़ा के घायल हाथ को राखी सावंत ने चूमा, अभिनेता बोले - राखी मुखर हैं लेकिन दिल की साफ हैं

प्रेम चोपड़ा के घायल हाथ को राखी सावंत ने चूमा, अभिनेता बोले - राखी मुखर हैं लेकिन दिल की साफ हैं

अपनी बेबाकी के लिए जानीं जाने वाली राखी सावंत जो कुछ भी करती उनके फैंस को पसंद आता है।  

Rakhi Sawant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रेम चोपड़ा के घायल हाथ को राखी सावंत ने चूमा, अभिनेता बोले - राखी मुखर हैं लेकिन दिल की साफ हैं

राखी सावंत हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट इवेंट में शिरकत करने दुबई गई थीं। राखी के अलावा, इस कार्यक्रम में काजोल, श्रुति हासन, विवेक ओबेरॉय, सनी लियोनी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा और रंजीत भी शो में शामिल हुए।

राखी सावंत ने दुबई में प्रेम चोपड़ा के घायल हाथ को देख कर उसे चूम लिया। इस दौरान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में राखी को प्रेम चोपड़ा को चीयर करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान प्रेम चोपड़ा अपने परिवार के साथ नाश्ता करते नजर आ रहे हैं। 

मशहूर अखबार ईटाइम्स से बात करते हुए प्रेम चोपड़ा ने हंसते हुए कहा, "मैं दुबई में ही घायल हो गया लेकिन मैं मुंबई वापस आ गया हूं। प्लास्टर को हटने और ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे।"

चोट कैसे लगी? ये पूछे जाने पर प्रेम चोपड़ा ने कहा, "मैं खाने के लिए बाहर गया था और वहां मैं एक कदम चूक गया। मेरी दो उंगलियां टूट गई हैं और डॉक्टरों ने कहा कि यह बुरा था! लेकिन मेरा मानना है कि यह इतना भी बुरा नहीं है।"

प्रेम चोपड़ा इस अवॉर्ड शो में 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड' से सम्मानित किया गया था।

राखी की तरफ से जख्मी हाथ को चूमे जाने के बारे में बताते हुए प्रेम चोपड़ा ने कहा, "राखी एक बहुत ही भावुक शख्सियत हैं। जो लोग मुखर होते हैं वे अंदर से बहुत भावुक होते हैं; राखी के लिए भी यही है। ईमानदारी से कहूं तो वह बहुत अच्छी इंसान हैं। जिस तरह से वह अपने परिवार की लगभग अकेले देखभाल करती हैं, वह काबिले तारीफ है। उन्होंने मेरे प्लाटर किए गए हाथ को चूमा और कहा 'जल्दी ठीक हो जाओ'। यह बहुत प्यारा जेस्चर था।"

Latest Bollywood News