A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राखी सावंत ने शाहरुख खान संग 'फेक' वीडियो-कॉल का स्नैपशॉट किया शेयर, लोग बोले- दीदी ज्यादा हो गया

राखी सावंत ने शाहरुख खान संग 'फेक' वीडियो-कॉल का स्नैपशॉट किया शेयर, लोग बोले- दीदी ज्यादा हो गया

राखी सावंत आए दिन अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं, हाल ही में राखी ने शादी की तस्वीरें शेयर की थीं।

rakhi sawant, shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- RAKHI SAWANT राखी सावंत ने शेयर किया फर्जी वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत फिर सुर्खियों में हैं। अपने सोशल मीडिया पर राखी ने इस बार कुछ ऐसा शेयर किया है कि वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में दुल्हन के रूप में तस्वीरें शेयर करने के बाद राखी सावंत ने शाहरुख खान के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है कि लोगों को हजम नहीं हो रही है। दरअसल राखी सावंत ने शाहरुख खान संग वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

राखी लावंत ने अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर देखकर लग रहा है कि यह वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट है,  जहां राखी सावंत, शाहरुख खान संग नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान, राखी सावंत से मुस्कुराकर बातें कर रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में राखी ने लिखा है- लोगों को भगवान का आशीर्वाद पहुंचाने में मदद करने वाले शाहरुख खान को शुक्रिया। आप हमेशा राखी सावंत को प्यार करते हैं।

देखिए पोस्ट-

तस्वीर फेक है ये सभी को पता है, तभी तो कमेंट मे लोग राखी सावंत को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, कोई लिख रहा है- नाइस फोटोशॉप दीदी तो कोई कह रहा है- दीदी ये ज्यादा हो गया। 

Latest Bollywood News