A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत सिंह ने 'छोटी सी आशा' की पहल को किया प्रोत्साहित, कोरोना वायरस से प्रभावित बच्चों की मदद करने की अपील की

रकुल प्रीत सिंह ने 'छोटी सी आशा' की पहल को किया प्रोत्साहित, कोरोना वायरस से प्रभावित बच्चों की मदद करने की अपील की

रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि हम साथ मिलकर ही इस वायरस से लड़कर जीत सकते हैं।

chhoti si asha- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छोटी सी आशा

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने बच्चों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने #ChhotiSiAsha के जरिए बच्चों के भविष्य के लिए धन, रोटरी इंडिया और विजक्राफ्ट इंटरनेशनल की एक पहल को प्रोत्साहित किया।

कोरोना वायरस से बच्चे भी सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में लिखें और हमें बताएं कि आप स्वास्थ्य, पोषण, शिक्षा और कौशल विकास के क्षेत्र में बच्चों के लिए लंबे समय तक चलने वाली परियोजनाएं बनाने के हमारे प्रयास का समर्थन कैसे कर सकते हैं।

छोटी सी आशा: जरूरतमंद बच्चों के लिए रोटरी की शानदार पहल, फंड रेजिंग कार्यक्रम से 200 करोड़ रूपये जुटाने का लक्ष्य

रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि हम साथ मिलकर ही इस वायरस से लड़कर जीत सकते हैं। भारत के वंचित बच्चों के जीवन को बदलने के लिए उदारता से योगदान करें। यह कार्यक्रम रविवार, 28 जून को प्रसारित किया जाएगा। जल्द ही डोनेशन के लिए रास्ते खोले जाएंगे। 

कोरोना वायरस के दीर्घकालिक प्रभाव को ध्यान में रखते हुए, हमारे देश भर में बच्चों और जरुरतमंद लोगों को आर्थिक मदद की सख्त जरूरत है। ऐसे में 'छोटी सी आशा' नामक फंड-रेज़र इवेंट कार्यक्रम कलर्स चैनल और फेसबुक फंडरेजर प्लेटफॉर्म पर तीन घंटे तक प्रसारित होगा, ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा दान कर सकें।

कार्यक्रम में मशहूर हस्तियों, राजनीतिक नेताओं, कॉर्पोरेट प्रायोजकों और डोनर्स को शामिल किया जाएगा। इससे मिलने वाली सभी धनराशि को बच्चों के लिए कोविड-19 फंड रेजर को दिया जाएगा।

Latest Bollywood News