Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत सिंह जींस के खुले बटन वाली फोटो डालने के बाद हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

रकुल प्रीत सिंह जींस के खुले बटन वाली फोटो डालने के बाद हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने किये भद्दे कमेंट

दे दे प्यार दे एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। इस फोटो में रकुल ने जींस और टॉप पहना है लेकिन मामला तब फंस गया जब फोटो में देखने पर पता चला रकुल ने जींस की बटन नहीं लगाई हैं।

<p>रकुल प्रीत सिंह</p>- India TV Hindi रकुल प्रीत सिंह

नई दिल्ली: दे दे प्यार दे एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। इस फोटो में रकुल ने जींस और टॉप पहना है लेकिन मामला तब फंस गया जब फोटो में देखने पर पता चला रकुल ने जींस की बटन नहीं लगाई हैं। इसके बाद क्या था ट्रोलर्स को मुद्दा मिल गई ट्रोल करने के लिए। यह कोई नहीं बात नहीं है आजकल सोशल मीडिया पर सेलेब्स आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल्स का शिकार बनते ही है। 

यह फोटो रकुल के फैंस को बहुत अच्छे लगे हैं वहीं कई जो उनके फैन्स को दीवाना बनाने के लिए काफी है। फोटो में रकुल प्रीत सिंह ने क्रॉप टॉप के साथ अपनी जींस का बटन खोला हुआ है। फोटो में रकुल प्रीत सिंह की बोल्डनेस और क्लिवेज साफ नजर आ रही है। कुछ ही पलों में फोटो पर काफी संख्या लाइक और कमेंट आ चुके हैं। इसके साथ ही फोटो पर फैन्स नॉटी कमेंट्स कर रहे हैं। कई फैन्स ने कमेंट कर कहा कि हॉटनेस ओवरलोड। इसके साथ ही कुछ फैन्स ने कहा कि क्या इरादा है बता दो।

रकुल प्रीत सिंह की ये फोटो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है। फैन्स को रकुल प्रीत का ये सुपर हॉट एंड सेक्सी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. रकुल प्रीत अक्सर अपने हॉट फिगर और सेक्सी अंदाज वाले फोटो और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आते हैं। रकुल प्रीत का इस सुपर स्टनिंग लुक के फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं। रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

 

Latest Bollywood News