A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'डॉक्टर जी' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची रकुलप्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना पहले से कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग

'डॉक्टर जी' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची रकुलप्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना पहले से कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग

'डॉक्टर जी' की शूटिंग रकुलप्रीत सिंह भोपाल पहुंच गई हैं, इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी जर्नी की एक झलक भी साझा की।

Rakul Preet Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAKUL PREET SINGH  'डॉक्टर जी' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची रकुलप्रीत सिंह

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग शुरू करने के लिए भोपाल रवाना हो गई हैं, जिसका निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। 'यारियां' की अभिनेत्री ने मंगलवार को भोपाल में शूटिंग के लिए मुंबई से उड़ान भरी। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी जर्नी की एक झलक भी साझा की।

आने वाली फिल्म में आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह भी हैं। पहली बार, आयुष्मान, रकुल और शेफाली एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

Image Source : INSTAGRAM/Rakul Preet Singh 'डॉक्टर जी' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची रकुलप्रीत सिंह

रिलेटेड नोट पर, आयुष्मान पहले ही 'डॉक्टर जी' के भोपाल शेड्यूल की शुरुआत कर चुके हैं। अभिनेता ने 12 जुलाई को झीलों के शहर के लिए उड़ान भरी थी और तब से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूटिंग से सक्रिय रूप से झलकियां साझा कर रहे हैं।

आने वाली फिल्म एक मेडिकल इंस्टिट्यूशन के कैंपस पर आधारित होगी। आयुष्मान जहां डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं रकुल एक मेडिकल छात्र डॉ फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान के सीनियर की भूमिका निभा रही हैं।

अनुभूति, जो निर्देशक अनुराग कश्यप की बहन हैं, आने वाले प्रोजेक्ट्स के साथ एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्होंने अतीत में डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज़ 'अफसॉस' और समीक्षकों की तरफ से सराही गई शॉर्ट फिल्म 'मोई मरजानी' का निर्देशन किया है।

फिल्म को अनुभूति, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखा है। दिसंबर में, आयुष्मान ने फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ फिल्म की घोषणा की थी। बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) के बाद यह आयुष्मान की जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी साझेदारी है।

रकुल 'डॉक्टर जी' के अलावा अजय देवगन की 'मे डे' में भी नजर आएंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन उनके साथ नजर आएंगे। रकुल 'मे डे' में एक पायलट की भूमिका निभाएंगी, जो 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है। रकुल की एक और फिल्म 'थैंक गॉड' भी है, जिसमें अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा​​ उनके सह-कलाकार हैं।

इस बीच, आयुष्मान के पास 'अनेक' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' सहित कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Latest Bollywood News