A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड केआरके ने वीडियो शेयर कर कहा लॉकडाउन में रकुल प्रीत खरीद रही थीं शराब, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

केआरके ने वीडियो शेयर कर कहा लॉकडाउन में रकुल प्रीत खरीद रही थीं शराब, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

रकुल प्रीत लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। केआरके ने उनका एक वीडियो शेयर करके सवाल पूछा है।

rakul preet singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रकुल प्रीत सिंह

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। लॉकडाउन में सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला लिया है। जिसके बाद शराब की दुकान खुलते ही बाहर भीड़ लग गई। शराब की दुकान खुलने की इस चर्चा में एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet) का नाम इससे जुड़ गया है। कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रकुल प्रीत (Rakul Preet) नजर आ रही हैं।

केआरके ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-रकुल प्रीत लॉकडाउन में क्या खरीद रही हैं? क्या वह एल्कोहल खरीद रही हैं? वीडियो में रकुल मुंह पर मास्क लगाए हाथ में कुछ सामान लिए अपनी कार की तरफ आती नजर आ रही हैं।

रकुल प्रीत (Rakul Preet) ने केआरके के इस सवाल का मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- अरे वाह! मुझे तो पता ही नहीं था मेडिकल स्टोर वाले एल्कोहल भी बेचते हैं।

रकुल प्रीत (Rakul Preet) लॉकडाउन में योगा करके समय बिता रही हैं। वह योगा करते हुए अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां में नजर आईं थी। अब वह जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म क्रॉस-बॉर्डर में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News