A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत सिंह कल NCB के सामने होंगी पेश, सिमोन खंबाटा से शुरू हुई पूछताछ

रकुल प्रीत सिंह कल NCB के सामने होंगी पेश, सिमोन खंबाटा से शुरू हुई पूछताछ

 ड्रग्स से संबंधित मामले में एनसीबी ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी तलब किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान आदि शामिल हैं।

रकुल प्रीत सिंह, RAKUL PREET SINGH- India TV Hindi Image Source : RAKUL PREET SINGH INSTAGRAM रकुल प्रीत सिंह

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से संबंधित मामले में पूछताछ के लिए फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का अभी जांच में शामिल होना बाकी है। रकुल को आज के लिए समन किया गया था लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें कल समन नहीं मिला था आज उन्हें समन मिला है ऐसे में वो कल एनसीबी की पूछताछ में शामिल होंगी। दूसरी तरफ सिमोन खंबाटा सुबह 10.15 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय पहुंची। 

बता दें कि ड्रग्स से संबंधित मामले में एनसीबी ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी तलब किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान आदि शामिल हैं। एनसीबी ने दीपिका के अलावा उसकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजा है।

 सुशांत सिंह राजपूत केस LIVE: सनम जोहर और अबिगेल पांडे के बाद 5 और टीवी एक्टर्स के नाम आए सामने, एनसीबी जल्द भेज सकता है समन

बता दें कि एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस अधिनियम के तहत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने पर मामला दर्ज किया है। एनसीबी ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स को लेकर कथित चैट सामने आने के बाद यह मामला दर्ज किया था।

अधिकारी ने यह भी कहा कि अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स पर बात करने की दीपिका की कथित चैट सामने आने, और ड्रग्स को लेकर श्रद्धा और सारा की भूमिका सामने आने के बाद उनसे पूछताछ करने का निर्णय लिया है।

Latest Bollywood News