A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत ने योग निद्रा से महामारी के तनाव को दूर करने का सुझाव दिया

रकुल प्रीत ने योग निद्रा से महामारी के तनाव को दूर करने का सुझाव दिया

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें जिम में आंखें बंद करके और हाथ फैलाए जमीन पर आराम करते देखा जा सकता है।

rakul preet singh- India TV Hindi Image Source : RAKUL PREET SINGH  रकुल प्रीत ने योग निद्रा से महामारी के तनाव को दूर करने का सुझाव दिया

मुंबई: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने बुधवार को कोविड के समय में चिंता और तनाव को दूर करने के लिए एक टिप शेयर की है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें जिम में आंखें बंद करके और हाथ फैलाए जमीन पर आराम करते देखा जा सकता है।

फोटो को शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, '' नहीं, मुझे नींद नहीं आ रही है। वर्क आउट के बाद में योग निद्रा की पोजिशन में आराम करती हूं, जैसा कि मेरे वेलनेस विशेषज्ञ मुनमुन ने सुझाव दिया है। यदि महामारी की चिंता आपको नींद में, तनावग्रस्त कर रही है या आप कोरोना से ठीक हो रहे हैं, तो योग निद्रा करने का सुझाव देती है। ''

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल की हाल में ही नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। जिसमें रकुल के साथ अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता भी है। काशवी नायर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कुमुद मिश्रा और सोनी राजदान भी हैं।

Latest Bollywood News