A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम चरण और वेंकटेश दग्गुबती ने सलमान खान के साथ किया 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर डांस, देखे वीडियो

राम चरण और वेंकटेश दग्गुबती ने सलमान खान के साथ किया 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर डांस, देखे वीडियो

सलमान खान का 'दबंग 3' से गाना मुन्ना बदनाम हुआ सभी का फेवरेट बन गया है। इस गाने पर सलमान ने राम चरण और वेंकटेश दग्गुबती के साथ डांस किया।

ram charan and Venkatesh Daggubati dance with salman khan- India TV Hindi राम चरण और वेंकटेश दग्गुबती ने किया सलमान खान के साथ डांस।

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सलमान ने दबंग 3 का प्रमोशन बहुत ही अलग अंदाज में किया है। हैदराबाद में दबंग 3 के प्रमोशन इवेंट में साउथ के सुपरस्टार राम चरण और वेंकटेश दग्गुबती भी शामिल हुए थे। सलमान खान के राम चरण और वेंकटेश दग्गुबती के साथ मुन्ना बदनाम हुआ गाने का हुक स्टेप करते हुए वीडियो वायरल हो रही है।

वायरल हो रही वीडियो में सलमान खान, राम चरण और वेंकटेश दग्गुबती मुन्ना बदनाम हुआ पर मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैँ। राम चरण ने सोशल मीडिया पर सलमान के साथ डांस करते हुए फोटोज भी शेयर की हैं।

राम चरण ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- सलमान भाई. प्रभवदेवा गुरू, मेरे भाई किच्चा सुदीप और दबंग 3 की पूरी टीम को शुभकामनाएं। फिल्म देखने का इंतजार नहीं हो रहा है।

हैदराबाद में दबंग 3 का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर, किच्चा सुदीप और डायरेक्टर प्रभुदेवा गए थे।

दबंग 3 की बात करें तो इस फिल्म से साई मांजरेकर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। यह दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। दबंग 3 हिंदी, तमिल, तेलगु और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News