A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप संग शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख रह जाएंगे भौंचके

राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप संग शेयर की ऐसी तस्वीरें, देख रह जाएंगे भौंचके

राम गोपाल वर्मा भले ही फिल्मों से कोई खास कमाल नहीं मचा पाए हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी वजह से हंगामा मच जाता है। कुछ वक्त पहले वह ट्विटर पर अपने टविट्स को लेकर काफी विवादों में छाए हुए थे, जिनकी वजह से...

Ramu- India TV Hindi Ramu

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा भले ही फिल्मों से कोई खास कमाल नहीं मचा पाए हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी वजह से हंगामा मच जाता है। कुछ वक्त पहले वह ट्विटर पर अपने टविट्स को लेकर काफी विवादों में छाए हुए थे, जिनकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया। हालांकि उन्होंने हाल ही में ट्विटर को यह कहते हुए अलविदा कह दिया था कि अब वह खुद को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनके बर्ताव जैसा पहले था अब भी वैसा ही है। दरअलल ट्विटर को छोड़ रामू ने अब फेसबुक पर खूब धमाल मचाना शुरु कर दिया है।

हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उनके साथ निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप भी दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में रामू, अनुराग को जोर से पकड़कर उनके गाल पर Kiss करते हुए दिखाई दे रहे हैं और वहीं दूसरी तस्वीर में अनुराग, रामू को जोर से पकड़कर उनके गालों पर Kiss कर रहे हैं।

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए रामू ने कैप्शन में लिखा,"मैं अभी एक रेस्टोरेन्ट में अनुराग कश्यप से मिला और मेरे गालों पर उनके होंठ मुझे किसी सेक्सी लड़की के होठों से भी बेहतर महसूस हुए।" उन्होंने अपनी दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए उनके साथ कैप्शन में लिखा, "मुझे गे लोग पसंद नहीं हैं, क्योंकि मैं ऐसे लोगों को पसंद नहीं करता जो औरत को पसंद नहीं करते। लेकिन अनुराग के साथ मेरा कनेक्टिंग पॉइंट यह है कि हम दोनों ही औरतों को पसंद करते हैं और हमारा यह 'किस' औरतों के प्रति हमारे एक समान प्रेम का प्रमाण है।"

अगली स्लाइड में देखें बाकी तस्वीरें:-

Latest Bollywood News