A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम गोपाल वर्मा ने कहा, शशिकला पर बनने वाली फिल्म हैरान करने वाली

राम गोपाल वर्मा ने कहा, शशिकला पर बनने वाली फिल्म हैरान करने वाली

शशिकला को लेकर भी फिल्म बनाई जा रही है। फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने शुक्रवार को कहा कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला के ऊपर बनने वाली फिल्म कल्पना से परे हैरान करने वाली होगी।

ram - India TV Hindi ram

चेन्नई: बॉलीवुड के आज कल कई खास मुद्दों को लेकर फिल्में बनाई जा रही हैं। कुछ अहम लोग भी ऐसे हैं जिनकी जिंदगी पर आधारित फिल्मों को दर्शकों के बीच पेश किया जाता है, इतना ही नहीं इन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है। अब शशिकला को लेकर भी फिल्म बनाई जा रही है। फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने शुक्रवार को कहा कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला के ऊपर बनने वाली फिल्म कल्पना से परे हैरान करने वाली होगी। आय से अधिक संपति रखने के मामले में दोषी शशिकला फिलहाल 4 साल की जेल की सजा काट रही हैं।

इसे भी पढ़े:-

फिल्मकार ने फिल्म 'शशिकला' के बारे में ट्वीट किया, "फिल्म 'शशिकला' की कहानी जो कुछ भी शशिकला की पीठ पीछे और सामने हुआ, उस बारे में होगी और इसे सिर्फ मनारगुडी (तमिलनाडु का एक कस्बा) के माफिया सदस्य समझ सकेंगे।" उन्होंने कहा, "शशिकला मनारगुडी माफिया परिवार की डॉन विटो कोरलियॉन (फिल्म गॉडफादर के मुख्य माफिया बॉस के चरित्र का नाम) हैं। उनके पास भी आपके लिए कोई ऐसा प्रस्ताव नहीं होता जिसे आप नकार सकें।"

वर्मा ने कहा कि वह फिल्म में जयललिता और शशिकला के बीच के सच्चे रिश्ते को दर्शाएंगे। उन्होंने कहा कि पोएस गार्डन (जयललिता का निवास) के नौकरों ने उन्हें शशिकला और जयललिता के रिश्ते के बारे में जो सच्चाई बताई है, वह अकल्पनीय रूप से हैरान कर देने वाली है।

वर्मा फिलहाल 'सरकार' श्रृंखला की तीसरी फिल्म 'सरकार-3' बनाने में व्यस्त हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, यामी गौतम और मनोज बाजपेयी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News