A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम रहीम की बेटी हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी में है सलमान-काजोल का नाम, जानिए क्या है कनेक्शन?

राम रहीम की बेटी हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी में है सलमान-काजोल का नाम, जानिए क्या है कनेक्शन?

हनीप्रीत अभी फरार है लेकिन एक टीवी चैनल को हनीप्रीत की 19 साल पुरानी डायरी मिली है।

honeypreet- India TV Hindi salman khan kajol ram rahim

नई दिल्ली: दो साध्‍वियों से बलात्‍कार के मामले में 20 साल जेल की सजा काट रहे डेरा सच्‍चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश भी पुलिस कर रही है। हनीप्रीत अभी फरार है लेकिन एक टीवी चैनल को हनीप्रीत की 19 साल पुरानी डायरी मिली है। डायरी में हनीप्रीत ने अपनी दिल की बात लिखी है। हनीप्रीत ने डायरी में शेरो-शायरी के अलावा राम रहीम के बारे में भी काफी कुछ लिखा है।

हनीप्रीत की डायरी में काजोल की तस्वीर भी लगी है। तस्वीर के साथ लिखा है ‘हाउ स्वीट’ जिससे पता चलता है कि हनीप्रीत को काजोल बहुत पसंद थी। हनीप्रीत की डायरी में सलमान खान की तस्वीर भी लगी है। यह तस्वीर सलमान खान की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ के पोस्टर वाली है। हनीप्रीत सलमान की बहुत बड़ी फैन थी।

हनीप्रीत खुद को अनु बुलाती थी, डायरी में उसने अनु का फुलफॉर्म भी लिखा है। A- Attractive, N- Naughty, U- Unfortunately Girl। डायरी में हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता, छोटी बहन निशु और छोटे भई साहिल तनेजा का नाम भी लिखा हुआ है। डायरी में हनीप्रीत ने राम रहीम के लिए गाना भी लिखा है, जिसे पढ़कर पता चलता है कि गुरमीत के लिए हनीप्रीत के दिल में काफी पहले से ही जगह थी।

हनीफ्रीत फिलहाल फरार है, पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Latest Bollywood News