A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रामाराव ऑन ड्यूटी: रवि तेजा ने फर्स्ट लुक शेयर करके फैंस को चौंकाया

रामाराव ऑन ड्यूटी: रवि तेजा ने फर्स्ट लुक शेयर करके फैंस को चौंकाया

फिल्म का निर्देशन सरथ मंडवा ने किया है और इसकी शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है।

ravi teja- India TV Hindi Image Source : RAVI TEJA/INSTAGRAM रवि तेजा ने फर्स्ट लुक शेयर करके फैंस को चौंकाया

हैदराबाद: तेलुगु स्टार रवि तेजा ने सोमवार को आगामी फिल्म 'रामाराव ऑन ड्यूटी' में अपना पहला लुक जारी किया। इससे पहले फिल्म से दो प्री-लुक जारी किए गए थे, जो रवि की 68वीं फिल्म है। हालांकि यह पहली बार है जब रवि के किरदार के तौर पर दिखाया गया है। रवि ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक का खुलासा किया और इसे कैप्शन दिया: 'ये रहा फस्र्ट लुक। हैशटैग रामाराव ऑन ड्यूटी।'

फिल्म का निर्देशन सरथ मंडवा ने किया है और इसकी शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो गई है। रवि ने एक्ट्रेस दिव्यांशा कौशिक के साथ शूटिंग शुरू की है। सुधाकर चेरुकुटी द्वारा निर्मित, फिल्म का संगीत सैम सीएस का है, जबकि सत्यन सूर्यन आईएससी कैमरा क्रैंक करता है। फिल्म में नासिर, सीनियर नरेश, पवित्र लोकेश, राहुल राम कृष्ण, एरोजुलो श्री, मधु सूदन राव, सुरेखा वाणी भी हैं।

रवि तेजा की नवीनतम रिलीज फिल्म 'क्रैक' थी। वरलक्ष्मी सरथकुमार और श्रुति हासन की सह अभिनीत तेलुगु एक्शन फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थी।

अभिनेता वर्तमान में रमेश वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी, अपने अगले शीर्षक 'खिलाड़ी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन सरजा, उन्नी मुकुंदन, मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News