A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ramadan 2020: अमिताभ बच्चन से सोनम कपूर तक, बॉलीवुड सितारों ने फैन्स को कहा 'रमज़ान मुबारक'

Ramadan 2020: अमिताभ बच्चन से सोनम कपूर तक, बॉलीवुड सितारों ने फैन्स को कहा 'रमज़ान मुबारक'

आज से रमज़ान के पाक महीने की शुरुआत हुई है, आज से लोगों ने रोजा रखना शुरू कर दिया है।

Ramadan 2020- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ramadan 2020

Ramadan 2020: रमज़ान के पाक महीने की शुरुआत आज से हो गई, ऐसे में सभी एक-दूसरे को मुबारकबाद दे रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भी अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर रमज़ान मुबारक कह रहे हैं। अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी, निम्रत कौर समेत तमाम सितारों ने फैन्स को तस्वीर शेयर करके रमज़ान के पाक महीने की बधाई दी है।

हुमा कुरैशी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को रमज़ान की बधाई दी , साथ ही ये अपील भी की है कि कोरोना वायरस के हालात में लॉकडाउन का पालन करें और अपने-अपने घर पर ही रहें। हुमा ने लिखा है, "वो कह रहे हैं कि शनिवार को पहला रोजा है!! रमज़ान लगभग आ चुका है!! इस मुश्किल घड़ी में सभी के लिए प्रार्थना कर रही हूं... एक दूसरे के प्यार, सेवा और समर्थन  की भावना को व्यक्त करने की जरूरत है। अल्लाह हम सबको आशीर्वाद दे और इस महामारी में आगे खड़े होकर लड़ रहे लोगों के लिए मेरी खास दुआएं हैं। आप सभी लोग घर पर रहिए सुरक्षित रहिए। घर से प्रार्थना!!

सोनम कपूर ने शेयर किया एथनिक लुक

रमज़ान के मौके पर सोनम कपूर ने अपनी स्टनिंग ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। सोनम ने सिर पर दुपट्टा लिया है, उनके हाथों की ज्वैलरी भी बेहद खूबसूरत लग रही है। सोनम ने कैप्शन में लिखा है- मेरे भाईयों और बहनों आप सभी को रमजान की मुबारकबाद।

अमिताभ ने शेयर की पुरानी तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करके रमज़ान की मुबारकबाद अपने फैन्स को दी है। अमिताभ ने लिखा है-  "रमजान मुबारक...इस पाक मौके पर प्यार और शांति की कामना।"

निम्रत कौर ने दी रमज़ान की बधाई

'एयरलिफ्ट' और 'लंच बॉक्स' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ने भी रमज़ान की मुबारकबाद दी है।

 

Latest Bollywood News