A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रामायण के 'लक्ष्मण' ने ताजा की पुरानी यादें, फिल्म 'फिर आये बरसात' से अनुराधा पटेल के साथ शेयर की तस्वीर

रामायण के 'लक्ष्मण' ने ताजा की पुरानी यादें, फिल्म 'फिर आये बरसात' से अनुराधा पटेल के साथ शेयर की तस्वीर

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने अपनी फिल्म फिर आये बरसात से फोटो शेयर की है।

sunil lehri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुनील लहरी की पुरानी तस्वीर

लॉकडाउन में रामायण के दोबारा टेलिकास्ट के बाद लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी नेशनल क्रश बन गए हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सुनील ने 1985 में आई अपनी फिल्म फिर आये बरसात से एक फोटो शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह एक्ट्रेस अनुराधा पटेल के साथ नजर आ रहे हैं। अनुराधा पटेल जाने माने सिंगर और एक्टर अशोक कुमार की पोती हैं।  सुनील आजकल अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं।

सुनील लहरी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-फिल्म फिर आये बरसात से तस्वीर अनुराधा पटेल के साथ। वह पहले भी फिल्म की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। उन्होंने फिर आये बरसात फिल्म के एक रोमांटिक गाने की तस्वीर शेयर की थी।

हाल  ही में सुनील लहरी ने रामायण की सीता दीपिका चिखलिया के साथ भी फोटो शेयर की थी। दोनों रामायण से पहले भी साथ में काम कर चुके हैं।

सुनील लहरी स्मिता पाटिल के साथ 1980 में आई फिल्म  नेक्सलाइट फिल्म में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने स्मिता पाटिल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- अपने दोस्तों और फॉलोअर्स के साथ पुरानी यादें ताजा कर रहा हूं। मैं बहुत ही भाग्यशाली था कि मुझे शुरूआत में प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री, स्वर्गीय स्मिता पाटिल और फेमस फिल्म निर्माता-लेखक के.ए अब्बास के साथ पहली फिल्म नेक्सलाइट में काम करने का मौका मिला।

आपको बता दें रामायण के दोबारा टेलिकास्ट ने कई टीआरपी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लॉकडाउन में रामायण ने सभी का बहुत मनोरंजन किया है।

Latest Bollywood News