A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 50 साल की हुईं 'बाहुबली' की शिवागामी, देखिए जन्मदिन की फुलऑन मस्ती की इनसाइड तस्वीरें

50 साल की हुईं 'बाहुबली' की शिवागामी, देखिए जन्मदिन की फुलऑन मस्ती की इनसाइड तस्वीरें

'बाहुबली' फिल्म में शिवागामी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन ने हाल ही में 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

Ramya Krishnan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAMYAKRISHNAN_JAYALALITHA_FAN Ramya Krishnan

'बाहुबली' फिल्म में शिवागामी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन ने हाल ही में 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अपने जन्मदिन पर राम्या ने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ देर रात बर्थडे केक काटा और इस दिन को जमकर एन्जॉय किया। राम्या के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। खास बात है कि इन तस्वीरों में राम्या एकदम अलग लुक में और बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

राम्या के जन्मदिन की पार्टी में जो करीबी दोस्त शामिल हुए उसमें तृषा, राधिका सरथकुमार, श्रीदेवी विजयकुमार, सोनिया अग्रवाल और सिडनी हैं। सामने आई तस्वीरों में राम्या का घर बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गुब्बारों से सजा हुआ नजर आ रहा है। राम्या के जन्मदिन की तस्वीरों में लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा एक तस्वीर खींच रही है। इस तस्वीर में राम्या काले रंग का वनपीस पहने हुई हैं और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है। वहीं पीछे के बैकग्राउंड में 50 लिखा है। साथ ही ढेर सारे गुब्बारे जमीन पर पड़े हुए हैं। 

एक और तस्वीर में राम्या ब्लैक स्कर्ट के साथ फ्लोरल टॉप पहनी हुई हैं। साथ ही राम्या ने पोनी की हुई हैं जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रही हैं। इस तस्वीर में राम्या के अलावा उनकी बेहद करीबी दोस्त तृषा और राधिका भी हैं। इन दोनों ने राम्या को फूलों का गुलदस्ता दिया है जिसे पकड़कर ये तीनों खिलखिलाकर हंसती हुई दिखाई दीं। 

राम्या के जन्मदिन सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री गाने पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। देखिए ये वीडियो...

राम्या ने अपने परिवार के साथ भी बर्थडे का केक काटते हुए तस्वीर ट्वीट की है। राम्या ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- '50 साल बेमिसाल...'

आपको बता दें, राम्या कृष्णन ने 'बाहुबली' फिल्म में बाहुबली की मां शिवागामी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों का खूब प्यार मिला था। 

Latest Bollywood News