A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज अगस्त में बंधेंगे शादी के बंधन में, एक्टर के पिता ने की तारीख कंफर्म

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज अगस्त में बंधेंगे शादी के बंधन में, एक्टर के पिता ने की तारीख कंफर्म

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की तारीख सामने आ गई है।

rana daggubati and miheeka bajaj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज

साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ सगाई करके सभी को चौंका दिया था। सगाई के बाद अब सभी को दोनों की शादी का इंतजार है। राणा के पिता प्रोड्यूसर सुरेश बाबू ने दोनों की शादी की डेट कंफर्म कर दी है। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगे।

सुरेश बाबू ने डेकेन क्रोनिकल को दिनए इंटरव्यू में बताया कि दोनों परिवार की मौजूदगी में राणा और मिहिका 8 अगस्त को शादी करेंगे। उन्होंने आगे कहा- समारोह कोरोनोवायरस महामारी के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार होगा।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की रोका सेरेमनी की नई फोटो आई सामने, साथ दिखी पूरी फैमिली

राणा और मिहिका ने इसी महीने सगाई की थी। सगाई में परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए थे। सगाई में राणा ने व्हाइट कलर का धोती-कुर्ता पहना था वहीं मिहिका पिंक और येल्लो कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही थीं। सगाई से कुछ समय पहले राणा ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। 

Pictures: जानिए कौन हैं राणा डग्गुबाती की खूबसूरत गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज?

मिहिका बजाज एक बिजनेसवुमन हैं। वह हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी हैं। मिहिका डेव ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो नामक का इंटीरियर डिजाइन डेकोरेशन और ईवेंट व्यवसाय चलाती है। महिका ने चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। 

Latest Bollywood News