A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की रोका सेरेमनी की नई फोटो आई सामने, साथ दिखी पूरी फैमिली

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की रोका सेरेमनी की नई फोटो आई सामने, साथ दिखी पूरी फैमिली

राणा और मिहिका की दोस्त और एक्ट्रेस समांथा अक्कीनेकी ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीर शेयर की है।

Rana Daggubati Miheeka Bajaj roka ceremony - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SAMANTHARUTHPRABHUOFFL राणा और मिहिका की रोका सेरेमनी की नई फोटो

बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई कर ली। उनकी रोका सेरेमनी की फोटोज इंटरनेट पर छाई रहीं। अब उनकी नई फोटो सामने आई है, जिसमें पूरा परिवार साथ दिखाई दे रहा है। राणा और मिहिका की दोस्त और एक्ट्रेस समांथा अक्कीनेकी ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीर शेयर की है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राणा ने मिहिका संग रिलेशनशिप को लेकर अनाउंसमेंट की थी।

तेलुगु स्टार नागा चैतन्य और उनकी पत्नी अभिनेत्री समांथा अक्किनेनी, राणा और मिहिका के खास दोस्त हैं। समांथ ने रोका सेरेमनी की फोटो शेयर कर बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि इस साल की बेस्ट न्यूज देने के लिए थैंक्यू। 

अपनी और मिहिका की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, और यह आधिकारिक हुआ। दिन में आयोजित किए गए समारोह के लिए जोड़ी ने रंगीन, फूलों की सजावट वाले डेकोरेशन का चुनाव किया। तस्वीरों में राणा सफेद शर्ट में मैचिंग सफेद धोती के साथ खुशी से मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं मिहिका पीले और गुलाबी बॉर्डर वाली ऑरेंज-गोल्डन रंग की साड़ी में भारी कढ़ाई वाले ब्लाउज और चंकी एथनिक ज्वैलरी के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

डिजाइन स्टूडियो की संस्थापक हैं मिहिका

मिहिका मुंबई में स्थित डियू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की संस्थापक हैं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रिश्ते की पुष्टि की। राणा डग्गुबाती की मंगेतर मिहिका बजाज एक बिजनेसवुमन हैं। वह हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी हैं। 

राणा ने मिहिका की फोटो शेयर कर किया था अनाउंसमेंट

कुछ दिनों पहले ही राणा ने मिहिका संग रिलेशनशिप को लेकर अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने अपनी और मिहिका की फोटो शेयर करते हुए अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। 

दिसंबर में हो सकती है शादी

राणा दग्गुबाती के पिता और प्रोड्यूसर सुरेश बाबू का कुछ दिनों पहले बयान सामने आया था। उनका कहना था कि राणा और मिहिका इसी साल दिसंबर में शादी करेंगे। राणा का परिवार तो लॉकडाउन के दौरान ही शादी की तैयारियों में जुट चुका है। 

राणा 'हाथी मेरे साथी' में आएंगे नज़र

फिल्मों की बात करें तो राणा दग्गुबाती साउथ इंडस्ट्री के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुके हैं। बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा ने साल 2011 में 'दम मारो दम' में बिपाशा बसु के अपोजिट नजर आए, इसके अलावा 'हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी।

Latest Bollywood News