A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राणा दग्गुबाती ने दिया नए साल तोहफा, अब लेकर आ रहे हैं 'हाथी मेरे साथी'

राणा दग्गुबाती ने दिया नए साल तोहफा, अब लेकर आ रहे हैं 'हाथी मेरे साथी'

राणा दग्गुबाती के फैंस अब उन्हें एक अलग अंदाज में देखने वाले हैं। दरअसल राणा अब दर्शकों के अपनी अगली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' लेकर आ रहे हैं। अब उन्होंने नए साल के मौके पर फैंस के लिए अपनी इस फिल्म में अपने किरदार की पहली झलक भी पेश कर दी है।

Rana- India TV Hindi Rana

मुंबई: सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ से दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती के फैंस अब उन्हें एक अलग अंदाज में देखने वाले हैं। दरअसल राणा अब दर्शकों के अपनी अगली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' लेकर आ रहे हैं। अब उन्होंने नए साल के मौके पर फैंस के लिए अपनी इस फिल्म में अपने किरदार की पहली झलक भी पेश कर दी है। फिल्म में राणा रूखे और सख्त अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसमें वह बानदेव की भूमिका में दिखेंगे।

बता दें कि यह दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की 1971 में आई फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रीमेक है, जिसे अब 3 भाषाओं में बनाया जा रहा है। फिल्म की झलक में राणा दग्गुबाती हाथी की सूंड पर झुके नजर आ रहे हैं। इस लुक को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "बेहतरीन नई कहानी सुनाने के लिए नव वर्ष में प्रवेश।"

प्रभु सोलोमन के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग थाईलैंड में शुरू की गई है और इसके बाद यह भारत के विभिन्न स्थानों में होगी। गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती की 'हाथी मेरे साथी' इसी साल दीवाली मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News