A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों राणा दग्गुबाती हमेशा रहेंगे नीरज पांडे के आभारी

आखिर क्यों राणा दग्गुबाती हमेशा रहेंगे नीरज पांडे के आभारी

बॉलीवुड फिल्मकार नीरज पांडे ने अब तक कई शानदार फिल्में इंडस्ट्री को दे चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई जानी मानी हस्तियों के साथ काम किया है। हाल ही में अभिनेता राणा दग्गुबाती ने कहा है कि वह हमेशा ही नीरज पांडे के आभारी रहेंगे।

rana- India TV Hindi rana

चेन्नई: अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। हाल ही में उन्होंने कहा है कि वह हमेशा से ही फिल्मकार नीरज पांडे के आभारी रहेंगे और फिल्म उद्योग में उनकी एक दशक लंबी 'अविश्वसनीय यात्रा' में एक छोटी सी भूमिका निभाकर वह बेहद खुश हैं। फिल्म 'बेबी' के निर्देशक पांडे ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "यह कितना अविश्वसनीय सफर रहा है। हम इस सफलता को हमारे सभी कलाकारों, क्रू के सदस्यों, स्टाफ, समालोचकों और दर्शकों के साथ शेयर करते हैं। फ्राइडे फिल्म वर्क्‍स (प्रोडक्शन हाउस) के 10 साल।"

फ्राइडे फिल्म वर्क्‍स पांडे का प्रोडक्शन हाउस है और इसके बैनर तले बनी पहली फिल्म नसीरुद्दीन शाह अभिनीत 'अ वेडनसडे' (2008) थी। पांडे के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए राणा ने ट्वीट किया, "बधाई..आपके सफर का एक छोटा सा हिस्सा बनने की खुशी है। आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला। सदा आभारी रहूंगा।" फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स की पिछली फिल्म अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' थी।

गौरतलब है कि इन दिनों नीरज पांडे के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। उनके अलावा इसमें अभिनेता मनोज बाजपेयी को अहम भूमिका में देखा जाएगा। ('आप की अदालत' शो में कंगना रनौत को देख तस्लीमा नसरीन ने कही ये बात)

Latest Bollywood News